Kalyan Satta Makta Result: 08-04-2021 Satta Matka Result Update Live

Kalyan Matka Result : 12 May 2021 कल्याण से आज यह जोड़ी बनी विजेता
इमेज: Kalyan Matka Result : 12 May 2021 कल्याण से आज यह जोड़ी बनी विजेता

Kalyan Satta Makta Result: भारत में सट्टा किंग और सट्टा मटका दो ऐसे Game बन चुके हैं। जिसका उपयोग आज का हर बेरोजगार युवा कर रहा है। जब व्यक्ति सट्टा मटका का प्रयोग करना शुरू करता है। तो उसके दिमाग में रातो रात अमीर बनने का सपना होता है। लेकिन इस गेम के चक्कर में व्यक्ति बर्बाद हो जाता है। Satta Matka Game के परिणाम की घोषणा Dpboss और Sattamatka की वेबसाइट के माध्यम से की जाती है। आज के इस आर्टिकल में आपको Kalyan Matka Result की जानकारी देखने को मिलने वाली हैं।

Kalyan Satta Makta Result: 08-04-2021 Satta Matka Result Update Live

आज का Kalyan बाजार का परिणाम घोषित हो चुका है। रोजाना Kalyan का परिणाम DPBoss और Satta matka की Website के माध्यम से घोषित किया जाता है। आज के परिणाम के रूप में 389-0 जोड़ी को घोषित किया गया है।आज के परिणाम के पश्चात लोगों को बड़ा नुकसान हुआ है।

यह भी पढें:- Kalyan Night Result: कल्याण नाईट रिजल्ट यह नंबर हुआ पास

Disclaimer

भारत में सट्टा गेम खेलना कानूनी रूप से अपराध माना जाता है। इस गेम का प्रयोग करना मतलब कानून को हाथ में लेना है। यदि कोई व्यक्ति सट्टा गेम का प्रयोग करता हुआ पकड़ा जाता है। तो उस व्यक्ति को 1 साल की सजा और 1000 रुपये का जुर्माना हो सकता है। Indnewstv.com इस प्रकार से सट्टा और जुआ गेम का समर्थन नहीं करती हैं। यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए दर्शाया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here