Kalyan Satta Matka Result 10 June 21: शाम 6:00 बजे हुआ लकी नंबर का खुलासा, जानिए किस नंबर ने गरमाई जेब।

0
79
Kalyan Satta Matka

Kalyan Satta Matka में जीतने वाले लकी नंबर की घोषणा हो गई। सट्टा मटका के किसी भी खेल में पैसा लगाने वाले को, अधिकतम 90 गुना अधिक राशि मिल सकती है। कल्याण सट्टा मटका लॉटरी का अवैध खेल है, शामिल होने पर सलाखों के पीछे जाना पड़ सकता है।

Kalyan Satta Matka के लकी नंबर की घोषणा शाम 4:30 बजे हो चुकी है। कल्याण सट्टा मटका के लकी नंबर की जानकारी हर दिन नतीजा घोषित होने के बाद आप हमारी वेबसाइट से भी हासिल कर सकते हैं। इस खेल में जीतने वाले को अधिकतम 90 गुना तक अधिक राशि मिल सकती है 

आज का Kalyan Satta Matka lucky number

नाम तारीख समय जीतने वाला नंबर
कल्याण सट्टा मटका

 (Kalyan Satta Matka)

5 जून 21 शाम 4:30 बजे 390-23-238

 

कौन कहलाता है कल्याण सट्टा मटका ?

कल्याण सट्टा मटका वह कहलाता है, जो सट्टे के खेल में धनराशि जीत जाता है। सट्टा मटका के खेल को उसके एजेंट शहर में छुपकर चलाते हैं। प्रशासन की नजर में आ गए तो उन्हें 3 साल तक की सजा हो सकती है। सट्टा लगाने वाले व्यक्ति एजेंट के पास पैसे जमा करते हैं और सबूत के तौर पर एक पर्ची मिलती है। अगर आपकी किस्मत अच्छी रही और आप का चुना हुआ नंबर लकी नंबर साबित हुआ, तो फिर एजेंट को वह पर्ची दिखा कर जीत की रकम लेनी पड़ेगी।

आजादी के पहले ये खेल भारत में अंकदा जुगर(Ankada Jugar) के नाम से काफी मशहूर था। बाद में जब सट्टा का फैसला मटका में कागज की पर्ची डाल के होने लगी तो इस खेल का नाम सट्टा मटका हो गया। हालांकि वक्त के अनुसार फैसला करने का तरीका बदलता रहा, पर नाम सट्टा मटका कायम रहा।

यह भी पढ़ें : kalyan satta matka Result शाम 4:30 बजे जारी हुआ रिजल्ट, इस नंबर ने मचाई धूम।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here