Kalyan Satta Matka Result 11 June 21: कल्याण सट्टा मटका शाम 4:30 बजे निकला रिजल्ट, जानिए किस नंबर ने बरसाया धनराशि।

0
76
Kalyan Satta matka

Kalyan Satta Matka में जीतने वाले नंबर की सूचना आ गई है। सट्टा मटका के खेल में पैसे गंवाने का जोखिम शामिल होता है। इसके अलावा प्रशासन की नजर में आने पर 3 साल तक की सजा भी हो सकती है।

कल्याण सट्टा मटका में जीतने वाले नंबर का फैसला हो गया है। जिन्हें बेताबी से इस घड़ी का इंतजार था, वे यहां पर कल्याण सट्टा मटका कल्याण सट्टा मटका के रिजल्ट की जानकारी हासिल कर सकते हैं। कल्याण सट्टा मटका (Kalyan Satta Matka) सट्टा मटका द्वारा अवैध तरीके से चलाया जाता है।

यह नंबर जीता है 2 जून का Gali Satta King: 

नाम तारीख समय जीतने वाला नंबर
कल्याण सट्टा मटका (Kalyan Satta Matka) 11 जून 21 शाम 4:30 बजे 237-21-588

 

कैसे खेला जाता है कल्याण सट्टा मटका ?

सट्टा मटका के एजेंट हर शहर में लोगों को करोड़ों का ताज पहनाने का लालच देकर झांसे में लेते हैं। खेल में शामिल होने वाला एजेंट के पास पैसे जमा करता है। एजेंट आपको एक पर्ची देता है और 0 से 99 के बीच किसी एक नंबर को चुनने को कहता है। यह कारोबार अब ऑनलाइन और व्हाट्सएप के जरिए भी चलता है। 

कल्याण सट्टा मटका का खेल भारत में पूरी तरह से अवैध है। इन खेलों में आम इंसान अपनी मेहनत के पैसे गंवा देता है, और बिचौलिए और सट्टा मटका के कारोबारी महीने में करोड़ों रुपए कमाते हैं। पैसे गंवाने के साथ-साथ, पकड़े जाने पर प्रशासन इस खेल में शामिल होने वाले और चलाने वालों को 3 साल तक सलाखों के पीछे कर सकता है।

सुप्रीम कोर्ट की इजाजत से भारत के कुछ राज्यों में लॉटरी के लीगल खेल भी होते हैं। आप इनमें अपनी किस्मत को आजमा सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Kalyan Satta Matka Results घोषित, इस नंबर की किस्मत पलटी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here