कल्याण सट्टा मटका रिजल्ट : 14 मई 2021 कल्याण सट्टा मटका की ताजा खबर

0
33
कल्याण मटका रिजल्ट : 24 मई 2021 आज का कल्याण मटका रिजल्ट हुआ जारी
इमेज: कल्याण मटका रिजल्ट : 24 मई 2021 आज का कल्याण मटका रिजल्ट हुआ जारी

कल्याण सट्टा मटका रिजल्ट : सट्टा बाजार के बारे में तो आपको पता ही होगा, और वर्तमान समय में हर कोई व्यक्ति रातों-रात अमीर बनने के चक्कर में सट्टा गेम खेलता है। सट्टा गेम में आपको रातों-रात अमीर बनने का लालच दिखाया जाता है। लेकिन हकीकत में यह एक प्रकार का धोखा है। इसलिए आप इस तो कैसे बचे हैं, और सट्टा गेम में अपने पैसे और भविष्य को बर्बाद ना करें।

आज के इस आर्टिकल में हम आपको कल्याण सट्टा मटका रिजल्ट के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे। आज के आर्टिकल में आज के दिन Kalyan satta Matka से कौन सी जोड़ी पास हुई है। उसके बारे में बताया जाएगा।

कल्याण सट्टा मटका रिजल्ट : 14 मई 2021 कल्याण सट्टा मटका की ताजा खबर

हर दिन की तरह आज भी कल्याण सट्टा मटका रिजल्ट जारी हो चुका है, जैसा कि आपको पता ही है कि कल्याण सट्टा मटका का रिजल्ट शाम 4:30 बजे जारी किया जाता है। आज के दिन कल्याण से यह 467-69-180 जोड़ी पास हुई है। आज के दिन जिन लोगों ने कल्याण सट्टा मटका में 467-69-180 जोड़ी पर पैसे लगाया है। आज उनको काफी बड़ा फायदा हो चुका है।

Read Also :- गली सट्टा किंग रिजल्ट : 14 मई 2021 गली सट्टा किंग का रिजल्ट हुआ जारी

Disclaimer

जैसा कि मैंने आपको पहले ही बताया है, कि सट्टा गेम नहीं खेलना चाहिए। यह व्यक्ति को रातो रात अमीर बनने का लालच देता है। सट्टा गेम खेला भारत में प्रतिबंधित है। भारत सरकार द्वारा सन 2008 से ही सट्टा ज्ञान को प्रतिबंधित कर दिया गया है। अगर उसके उपरांत कोई भी व्यक्ति सट्टा गेम खेलता हुआ पकड़ा जाता है, तो उस व्यक्ति को 1 साल की सजा और ₹1000 का जुर्माना भरना पड़ता है।

हम आपसे यही निवेदन करते हैं, कि आप सट्टा जैसे ज्ञान से दूर रहें, और अपने मित्र और परिवार जन को भी इन नियमों से दूर रखें।

हमारी वेबसाइट IND News TV पर बताई गई जानकारी एजुकेशनल परपज के तौर पर है। हम किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने के लिए उत्साहित नहीं करते हैं, और ना ही हमारा किसी सट्टा गेम से संपर्क है।

Keyword Searches :- Kalyan Satta Matka, Satta Matka, Today Satta Matka Result, Satta Matta, Kalyan Satta Matka Today Chart

 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here