Kalyan Satta Matka Result: जानिए कल्याण से कौनसी जोड़ी हुई पास ताज़ा खबर

Kalyan Satta Matka Result जानिए कल्याण से कौनसी जोड़ी हुई पास ताज़ा खबर
Image: Kalyan Satta Matka Result जानिए कल्याण से कौनसी जोड़ी हुई पास ताज़ा खबर

Kalyan Satta Matka Result: आज के समय जो लोकप्रियता के साथ सट्टा गेम खेला जा रहा है। ऐसे तो यह सिर्फ एक गेम है। लेकिन इस Game के पीछे लोग जितने पैसे बर्बाद कर लेते हैं। उसके बारे में किसी को अंदाजा नहीं है। क्योंकि जो व्यक्ति रातों-रात लखपति बनने का सपना देखता है।

वह व्यक्ति इस प्रकार के Game के चक्कर में पड़ जाता है। ऑनलाइन माध्यम से जो सट्टा गेम खेला जा रहा है। उस गेम की व्यक्ति को एक बार लत लग जाती है, तो व्यक्ति जब तक कंगाल नहीं हो जाता,तब तक यह लत व्यक्ति के जहन से जाती नहीं है। शुरुआत में व्यक्ति पैसों को डबल करने के चक्कर में इस गेम को खेलता है, एवं सट्टा गेम में पैसे लगाता है और जब व्यक्ति पैसे हार जाता है। तो उन हारे हुए पैसों को वापस पाने के लिए पुनः सट्टा लगाता है।

उसके पश्चात व्यक्ति के पास पैसे बचते नहीं है। तो व्यक्ति कर्जा लेकर भी सत्ता में पुरानी रकम वापस हासिल करने के लिए उन्हें पैसे लगाता है। इस प्रकार से व्यक्ति लगातार डूब जाता है। आज के समय में खेले जाने वाला यह लोकप्रिय सट्टा गेम जिसका परिणाम रोजाना अलग-अलग सट्टा बाजार के आधार पर अलग-अलग समय अवधि पर जारी किया जाता है। Kalyan Satta Matka Result जारी हो चुका है। इसके बारे में संपूर्ण जानकारी नीचे उपलब्ध करवाई जाएगी।

Satta King Gamme Seller
Image: IndNewsTv Satta King Satta Matka

Kalyan Satta Matka Result

भारत का सबसे लोकप्रिय सट्टा बाजार जहां का परिणाम जारी हो चुका है। हर सट्टा बाजार का परिणाम सट्टा की वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध कराया जाता है और इसी प्रकार से कल्याण सट्टा मटका मैं पैसे लगाने वाले लोगों का परिणाम भी सत्ता की वेबसाइट पर उपलब्ध करवा दिया गया।

यह भी पढ़े: आज का सट्टा मटका गली दिसावर कल्याण सट्टा किंग के मुख्य समाचार

कल्याण से जिन लोगों ने सट्टा लगाया है। उन लोगों का परिणाम जारी हो गया है। आज कल्याण इलाके में 90 नंबर का चयन किया गया है। जिन लोगों ने 90 नंबर पर पैसा लगाया था वह लोग अपने लगाए गए पैसों को अच्छे मुनाफे के साथ निकल चुके हैं।

रोजाना समय-समय पर सट्टा किंग सट्टा मटका तथा अन्य बाजार की पूरी जानकारी अपने मोबाइल स्क्रीन पर देखने के लिए हमारा Telegram Group ज्वाइन करें।

कल्याण से पैसे लगाने वाले व्यक्ति जिनमें से कोई भी व्यक्ति यदि कोई बाजी जीत जाता है। तो ऐसे में व्यक्ति को लगाए गए पैसे का 100 गुना वापस दिया जाता है।

गंगानगर और अन्य बाजार की सत्ता रिजल्ट

गंगानगर सट्टा किंग रिजल्ट:– राजस्थान में गंगानगर भी काफी लोकप्रिय सट्टा बाजार है। यहां से हजारों की संख्या में लोग कैसे लगाते हैं। आज जिन लोगों ने गंगानगर सट्टा लगाया है। उनका परिणाम जारी हो गया है। गंगानगर सट्टा परिणाम के रूप में 18 नंबर निर्धारित किया गया है।

डिस्क्लेमर

जुआ सट्टा जैसे गेम भारत देश में प्रतिबंध है तथा ऐसे गेम खेलने पर या गेम खीलवाने पर उस व्यक्ति को अपराधी माना जाएगा। तथा उसे जुर्माना तथा जेल अथवा दोनों भुगतने पढ़ सकते हैं। इसलिए ऐसे गेम से दूर रहें। जुआ सट्टा दूर भगाओ अपने मेहनत की रोटी खाओ।

मुंबई फास्ट:- मुंबई फास्ट सट्टा बाजार का सट्टा परिणाम निर्धारित हो गया है। मुंबई फास्ट इलाके में सट्टा लगाने वाले लोगों के विजेता की घोषणा हो गई है। आज का मुंबई फास्ट का परिणाम जिसमें 54 नंबर को निर्धारित किया गया है।

फतेहबाद रॉयल सट्टा बाजार परिणाम:– फतेहाबाद से सट्टा लगाने वाले लोगों का परिणाम जारी कर दिया गया है। आज के फतेहबाद रॉयल सट्टा परिणाम जिसमें 09 नंबर का चयन किया गया है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here