Home बिजनेस कल्याण सट्टा मटका रिजल्ट: कल्याण सट्टा मटका से यह सिंगल जोड़ी हुई...

कल्याण सट्टा मटका रिजल्ट: कल्याण सट्टा मटका से यह सिंगल जोड़ी हुई पास

कल्याण सट्टा मटका रिजल्ट
इमेज: कल्याण सट्टा मटका रिजल्ट

कल्याण सट्टा मटका रिजल्ट: भारत में दो प्रकार के सट्टा गेम खेले जाते हैं। एक सट्टा किंग वेबसाइट के जरिए चला जाता है और दूसरा सट्टा मटका वेबसाइट के जरिए खेला जाता है। सट्टा किंग और सट्टा मटका दोनों समान गेम है। दोनों में पैसा यादृच्छिक संख्या को चयन करते हुए लगाना होता है और जिस यादृच्छिक संख्या का चयन करके पैसा लगाते हैं।

उसी संख्या को Result के रूप में घोषित किया जाता है। तो आप उस एरिया के सट्टा किंग बन जाते हैं और अच्छे पैसे कमा सकते हैं। लेकिन यदि आपके द्वारा चयनित किए गए नंबर परिणाम में घोषित नहीं होते हैं। तो आप अपने द्वारा लगाए गए पैसे हार जाएंगे। आज हम इस आर्टिकल में Satta matka Result, कल्याण सट्टा मटका रिजल्ट,Today Satta Matka Result के बारे में बात करने वाले हैं।

कल्याण सट्टा मटका रिजल्ट: यह सिंगल जोड़ी हुई पास

Satta King Gamme Seller
Image: IndNewsTv Satta King Satta Matka

सट्टा मटका गेम के भारत में कई बाजार है। जिसमें सबसे लोकप्रिय बाजार कल्याण सट्टा मटका बाजार हैं। जो व्यक्ति सट्टा किंग और सट्टा मटका के बारे में थोड़ा बहुत जानता है। वह व्यक्ति कल्याण सट्टा मटका बाजार के बारे में अवश्य जानता होगा। क्योंकि कल्याण सत्ता मटका की लोकप्रियता देश के सभी कोनों में फैली हुई है। आज जिन लोगों ने कल्याण सट्टा मटका गेम में अपना पैसा लगाया है। उनका परिणाम सट्टा मटका वेबसाइट पर उपलब्ध करवा दिया गया है।

रोजाना गेम की अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप में जुड़े। ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे – Indnewstv.com whatsapp groupWhatsapp Group

  • कल्याण सट्टा मटका गेम में दिन में दो बार परिणाम घोषित होता है और दो बार गेम खेला जाता है। कल्याण में दोनों गेम अलग-अलग नाम से चले जाते हैं और दोनों का परिणाम भी अलग अलग नाम से घोषित किया जाता है।
  • KALYAN  का पहला गेम जिसे कल्याण सट्टा मटका नाम से लोगों को उपलब्ध कराया जाता है और आज का बाजार का परिणाम घोषित हुआ है। जिसमें 127-01-678 जोड़ी को परिणाम के रूप में घोषित किया गया है।
  • कल्याण का दूसरा गेम जिसे Night Kalyan Satta Matka के नाम से लोगों को उपलब्ध कराया जाता है। इस बाजार का परिणाम कल रात्रि 11:15 पर घोषित हो गया है। इस बाजार के परिणाम के रूप में 530-34-338 जोड़ी की घोषणा हो चुकी है।

Disclaimer

भारत में सट्टा मटका गेम हो जाए सट्टा किंग गेम हो दोनों को सरकार द्वारा प्रतिबंधित किया गया है। साल 2008 से यह गेम पूरी तरह से प्रतिबंधित है। यदि कोई व्यक्ति इस प्रकार के गेम खेलता हुआ पकड़ा जाता है। तो भारतीय कानून की धारा 13 RPGO के जरिए 1 साल की सजा और ₹1000 का जुर्माना भरना होगा। इसके अलावा जो व्यक्ति किसी अनजान व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने के लिए प्रेरित करता है। तो उसको भी कानून के तहत अपराधी मानते हुए सजा दी जाएगी। Indnewstv का सट्टा गेम से कोई लेना देना नहीं है और ना ही हम किसी भी व्यक्ति को सट्टा मटका गेम खेलने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here