Homeलेटेस्ट न्यूज़Kanpur Etawah Highway पर हुआ भयंकर एक्सीडेंट, पांच लोगों की मौके पर...

Kanpur Etawah Highway पर हुआ भयंकर एक्सीडेंट, पांच लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत

Kanpur Etawah Highway पर हुआ भयंकर एक्सीडेंट : उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में भयंकर एक्सीडेंट में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कानपुर इटावा हाईवे में पीएसआईटी कॉलेज के पास डंपर के अचानक ब्रेक करने से पीछे से आ रही ऑल्टो कार सीधा डंपर से टकरा गई जिसकी वजह से तुरंत ऑटो में सवार पांच लोगों की तुरंत मौत हो गई।

यह हादसा कानपुर में स्थित भौती बाईपास के पास हुआ, इस हादसे में पीएसआइटी इंजीनियरिंग कॉलेज के चार छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई, जिसमें दो छात्राएं भी शामिल थी। गाडी में कुल पांच लोग सवार, यह हादसा इतना खतरनाक था कि ऑल्टो कार में सवार पांचों लोग की मौके पर ही दम तोड दिया।

डंपर के ब्रेक करने पर हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक कानपुर इटावा हाईवे पर आगे चल रही डंपर के अचानक ब्रेक करने से पीछे से आ रही ऑल्टो कार सीधा डंपर से टकरा गई। सभी मृतक छात्र एवं छात्राएं साईट इंजीनियरिंग कॉलेज की पढ़ने वाले हैं। इस हादसे में बीटेक प्रथम वर्ष की कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग की छात्रा आयुषी पटेल, बीटेक थर्ड ईयर की छात्रा गरिमा त्रिपाठी, बीटेक चौथे वर्ष के प्रतीक सिंह, और बी टेक थर्ड ईयर के छात्र सतीश की इस हादसे में तुरंत मौत हो गई।

सुबह कॉलेज जाते समय हुआ हादसा

डीसीपी वेस्ट राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सभी करने वाले छात्र साईट इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र और सब सुबह कॉलेज जा रहे थे। चार छात्र एवं छात्राओं के साथ पांचवा मरने वाला व्यक्ति ड्राइवर सनिगांव निवासी विजय साहू था। राजेश कुमार सिंह के अनुसार हादसा इतना भयंकर ताकि सभी छात्र एवं छात्राएं गाड़ी में ही दबकर रह गए। जिसे बाद में अग्नि सामान और पुलिस बलों के साथ मिलकर गाड़ी से निकल गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments