Kelara Lottery Sambad Result: आज 19-04-2021 का केरला लाटरी संबाद रिजल्ट

Lottery Sambad लाटरी सम्बाद की ताज़ा खबर यहां से देखे
Image: Lottery Sambad लाटरी सम्बाद की ताज़ा खबर यहां से देखे

Kerala Lottery Sambad Result: केरल में मुख्य रूप से लाटरी संबाद गेम का आयोजन कराया जाता है। यहां पर सरकार द्वारा इस गेम का आयोजन होता है। हालांकि कई राज्यों में लॉटरी संवाद गेम प्रतिबंधित है। लेकिन केरल के साथ देश के 13 राज्य जहां पर इस गेम को मुख्य रूप से खेला जाता है और सरकार भी इस गेम को आयोजित होने में मदद करती है। ऐसे कह सकते हैं, कि सरकार भी इस गेम में शामिल है। आज के परिणाम के रूप में केरल लॉटरी संवाद रिजल्ट क्या रहा है। इसकी जानकारी आर्टिकल आपको देखने को मिलेगी।

Kelara Lottery Sambad Result: आज 19-04-2021 का केरला लाटरी संबाद रिजल्ट

केरल से जो लोग लॉटरी में अपना पैसा लगाते हैं। उन लोगों का पैसा काफी रिस्की रहता है। लॉटरी हो या सट्टा गेम दोनों में पैसा कभी रिंकी होता है। यहां पर पैसा लगाने वाले लोग अपने किस्मत को आजमाते हैं। आज जिन लोगों ने केरल में लॉटरी संवाद Game में अपना पैसा लगाया है। उन लोगों के परिणाम की घोषणा हो गई है। आज केरल से फर्स्ट नंबर विजेता रहने वाले व्यक्ति को ₹7500000 दिया गया है पहले नंबर पर विजेता रहने वाले व्यक्ति की जो आईडी नंबर नीचे दिए गए हैं। यह  WC 478841 आईडी नंबर वाला व्यक्ति आज प्रथम विजेता बना है।

Read Also:- Gali Satta King Result Today : 19-04-2021 आज का गली सट्टा किंग रिजल्ट


Disclaimer

भारत में रहकर सट्टा गेम का प्रयोग करना कानूनी अपराध है। लेकिन भारत के कुछ राज्य में लॉटरी गेम को खुलेआम चलाया जाता है। यहां से हर कोई व्यक्ति लॉटरी का प्रयोग कर सकता है लेकिन यह गेम आपके भविष्य के लिए नुकसानदायक है और आपको इस गेम की लत लग सकती है।

whatsapp Group

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here