Kisan Andolan LIVE Updates: पीएम ने कही यह बड़ी बात,जानकर सभी हैरान

Kisan Andolan LIVE Updates: देशभर में पिछले कई दिनों से किसान आंदोलन चल रहा है। किसान आंदोलन को आज 76 वा दिन है। 76 दिनों से लगातार दिल्ली की बॉर्डर पर किसान आंदोलन कर रहे हैं और किसान बिल को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। किसान आंदोलन के चलते दिल्ली की सीमा पर आंदोलन कर रहे,किसानों ने गणतंत्रता दिवस के दिन खूब उधम मचाया था और दिल्ली के लाल किले पर भी अफरा तफरी मचा दी थी। किसान आंदोलन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बड़ी बात कही है। जिसको लेकर हर कोई व्यक्ति काफी हैरान है।

Kisan Andolan LIVE Updates: PM मोदी ने कहीं यह बात

देशभर में पिछले कई दिनों से किसान आंदोलन चल रहा है। किसान आंदोलन को शांत करने के लिए सरकार पूरा प्रयास कर रही है। लेकिन किसान मानने को तैयार नहीं है। इससे पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की तरह से बात कर चुके हैं। लेकिन किसानों का सिर्फ एक ही कहना है, कि यदि सरकार किसान बिल को वापस नहीं लेगी। तो किसान समझौता करने को तैयार नहीं है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक और चौंकाने वाली बात किसान आंदोलन से संबंधित कह दी है।

यह भी पढ़े: आज कैसी रहेगी देशभर में मौसमी हलचल, यहाँ एक क्लिक में विस्तार से जानिए

प्रधानमंत्री मोदी ने कहीं यह बात

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपने टि्वटर अकाउंट के जरिए संदेश भेजते हुए कहा, कि वह किसानों से मुलाकात करने के लिए तैयार है। एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों से मुलाकात करेंगे और उस किसान आंदोलन को लेकर बातचीत की जाएगी। क्या सच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बातचीत में किसान बिल्कुल वापस लेंगे या नहीं! इसके बारे में पहले कुछ कह पाना संभव नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों को बातचीत करने का न्योता दिया है। किसान आंदोलन को लेकर प्रदर्शन कर रहे, किसानों को एक बार फिर पीएम मोदी से बातचीत करने का मौका मिलेगा।

Leave a Comment