Ray Netflix Trailer: ‘रे’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, Manoj Bajpayee, Kay Kay Menon, Harshvardhan Kapoor और Ali Fazal मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे

1
67
Ray netflix trailer
Source- https://m.media-amazon.com/images/M/MV5BMjlkMDJhNTMtMmI5ZC00OGZlLWFkZDYtOTU0YWRmMDIyMmY2XkEyXkFqcGdeQXVyMTEzMTI1Mjk3._V1_FMjpg_UX1000_.jpg

Ray Netflix Trailer- Netflix की Satyajit Ray की लिखी कहानियों पर बनी एंथोलॉजी सीरीज Ray, इस महीने होगी रिलीज।

Netflix ने अपनी आने वाली एंथोलॉजी सीरीज Ray का नया ट्रेलर रिलीज किया है. एंथोलॉजी सीरीज भारतीय फिल्म निर्माता और पटकथा लेखक Satyajit Ray की लिखी कहानियों पर बनी है. सीरीज में Manoj Bajpayee, Kay Kay Menon, Harshvardhan Kapoor और Ali Fazal मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

दिलचस्प और रोचक किरदारों से भरा Ray Netflix Trailer

मंगलवार को Netflix ने Satyajit Ray की कहानियों पर बनी Ray का ट्रेलर रिलीज किया है. 2 मिनट 38 सेकंड लंबे ट्रेलर की शुरुआत एक वॉइस ओवर से होती है. जो कहता है, ‘हम सब भगवान से कम नहीं है. जन्म हम भी देते हैं, जैसे उसने दिया है.’ इसके बाद ट्रेलर, हमें सीरीज में Ali Fazal के किरदार Ipsit Nair से  मिलवाती है. जो एक बिजनेसमैन हैं और उनका दिमाग कंप्यूटर से भी तेज है। फिर बारी आती है, Harshvardhan Kapoor का जो सीरीज में एक सामान्य से बॉलीवुड अभिनेता की भूमिका निभा रहे हैं.  Harshvardhan का किरदार, एक भगवान कही जाने वाली महिला की लोकप्रियता देखकर हैरान हो जाता है। इसके बाद वेब सीरीज के सुपरस्टार Manoj Bajpayee के किरदार Musafir Ali की बारी आती है. Musafir Ali एक गजल गायक है, जो अपनी खोई हुई प्रसिद्धि को वापस पाने की चाह में है. आखिर में हमें Kay Kay Menon से मिलाया जाता है. उनका किरदार एक आम आदमी का है, जो मेकअप आर्टिस्ट बनना चाहता है.

संगीत और कहानी का तालमेल

ट्रेलर का बैकग्राउंड संगीत काफी रोमांचक है. यह संगीत हमें हॉलीवुड की फिल्म Black Widow के प्रचार में उपयोग हुए संगीत की याद दिलाता है. सीरीज के सभी किरदार दिलचस्प हैं, इसमें कहानियां हर एक की जिंदगियों को दिखाती है. इसके साथ ही सीरीज में हमें किरदारों के कई रहस्यमई रंग देखने को मिलेंगे। ट्रेलर के आखिर में भी एक वॉइस ओवर दिया गया है. जिसमें शुरुआत में इंसान को भगवान कहने की बात पर चेतावनी दी है. इसमें कहा है कि जब-जब कोई इंसान खुद को भगवान मानता है, तो वह बुरी तरह गिरता है. इसके साथ ही सीरीज की चार कहानियों का परिचय दिया जाता है.

25 जून 2021 से Netflix पर शुरू होने वाली एंथोलॉजी सीरीज Ray में Satyajit Ray की लिखी चार कहानियां दिखाई जाएंगी। इन कहानियों में Hungama hai Kyon Barpa, Behrupiya, Spotlight और Forget Me Not शामिल हैं. इन चार कलाकारों के अलावा Gajraj Rao, Shweta Basu Prasad, Radhika Madan, Anindita Bose भी सीरीज में नजर आएंगे। सीरीज का निर्देशन Abhishek Chaubey, Srijit Mukherji और Vasan Bala ने किया है.

यह भी पढ़े- The Family Man 2: अब Amul के मन को भी भाये Manoj Bajpai, पोस्टर रिलीज किया ‘Family Ke Mann Ko  Bhaaya’

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here