Matka Guessing Trick 143 पूरी जानकरी यहां से देखे

Matka Guessing Trick 143 पूरी जानकरी यहां से देखे
Image: Matka Guessing Trick 143 पूरी जानकरी यहां से देखे

Matka Guessing Trick 143: आज के इस आर्टिकल में आपको मटका गेसिंग ट्रिक 143 की संपूर्ण जानकारी दी जाएगी। आपको इसमें पूरा बताया जाएगा कि भारत देश के लोगों को किस तरह से बेवकूफ बनाया जा रहा है। आप इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े ताकि आप किसी के बहकावे में ना आए वह बेवकूफ ना बने।

Matka Guessing Trick 143 Satta Matka

भारत देश में सट्टा जुआ लॉटरी जैसे गेम प्रतिबंधित होने के बावजूद भी बहुत बड़ी संख्या में गेम को खेला जाता है। हर दिन लाखों करोड़ों रुपए का गेम में टर्नओवर होता है। वही लोगों को कुछ कंपनी या कुछ लोगों के द्वारा बेवकूफ बनाने की कोशिश की जाती है। वह लोग दावा करते हैं कि जो नंबर सट्टा गेम में निकलेगा वह नंबर उनके पास पहले से ही मौजूद है लेकिन ऐसा किसी भी हालात में नहीं होता।

आपको बता दें कि 0 से लेकर 100 तक जो सट्टा के नंबर होते हैं उनमें से हर दिन वही नंबर निकाला जाता है जिस नंबर पर सबसे कम पैसे लगे होते हैं। ताकि सट्टा खिलाने वाले तथा बड़ी-बड़ी कंपनियों को बड़ा फायदा हो और मजदूर गरीब लोगों के पैसे डूब जाए।

यह भी पढ़े: Kalyan Satta Matka Result: 26-03-2021 का कल्याण सट्टा मटका बाजार का परिणाम

सबसे बड़ा यही कारण है कि अनपढ़ लोग इनके बहकावे में आ जाते हैं और इनकी मटका गेसिंग ट्रिक 143 में फंस जाते हैं लेकिन एक बार फिर से बता दें किसी भी प्रकार की कोई गेसिंग काम नहीं करती अगर कोई कंपनी या अगर कोई बंदा आपको फिक्स गेम देने का दावा करता है तो उसकी बातों में ना आएं फिक्स गेम किसी के पास नहीं होता है जिस नंबर पर सबसे कम पैसा या सबसे कम दाम लगा होता है हमेशा उसी नंबर को विनर घोषित किया जाता है।

आप सभी को बता देंगे Satta Matka Ka Matka, Satta Matta Matka 143, Kalyan Matka तथा कल्याण सट्टा मटका देसी गेम खेलें तो बेहतर होगा। क्योंकि बहुत कम चांस होते हैं कि आप गेम को जीतो। यह एक नशे की तरह काम करता है व्यक्ति के दिल और दिमाग में गहराई से बैठ जाता है अर्थात उसे सट्टा खेलने की लत लग जाती है और उसी लत के कारण व्यक्ति अपना सब कुछ गवा देता है। सट्टा गेम में सबसे ज्यादा फायदा सट्टा गेम खिलवाने वाली कंपनी को ही होता है। इसीलिए किसी भी बहकावे में ना आए।

डिस्क्लेमर

IndNewsTv.Com वेबसाइट किसी भी प्रकार से जुआ सट्टा लॉटरी जैसे गेम का समर्थन नहीं करती है। ऐसी किसी भी अर्थात गैर कानूनी गतिविधि को बढ़ावा नहीं देती है। जुआ सट्टा लॉटरी जैसे गेम खेलने पर आप को जेल या जुर्माना अथवा दोनों भुगतने पड़ सकते हैं। वेबसाइट पर दी गई जानकारी ओन्ली एजुकेशन प्रपज के लिए दी गई है। इस वेबसाइट का मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं है। जुआ सट्टा दूर भगाओ अपने मेहनत की रोटी खाओ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here