Homeमंडी भावMerta Mandi Aaj Ka Bhav | मेड़ता मंडी भाव | मेड़ता मंडी...

Merta Mandi Aaj Ka Bhav | मेड़ता मंडी भाव | मेड़ता मंडी जीरा का भाव | मूंग का भाव | सौंफ का भाव

Merta Mandi Aaj Ka Bhav

Merta Mandi Aaj Ka Bhav : सभी किसान भाइयों को राम-राम, आप सभी किसान भाइयों के लिए आज मेड़ता मंडी भाव के बारे में जानकारी लेकर आया हूं। आज 22 सितंबर 2024 को मेड़ता मंडी में सौंफ का भाव, जीरा का भाव, मूंग का भाव, के बारे में चर्चा करेंगे और जानेंगे कि मेड़ता मंडी भाव में क्या तेजी और नरमी आई है।

मेड़ता मंडी जीरा का भाव

मेड़ता मंडी में पिछले कुछ दिनों से जीरे के भाव में स्थिरता देखी जा रही है। मेड़ता मंडी में निम्न क्वालिटी जीरे का भाव ₹17500 रहा है। मेड़ता मंडी में मीडियम क्वालिटी जीरा का भाव ₹22000 रहा है। वही मंडी में अच्छी क्वालिटी जीरा का भाव ₹25000 रहा है। मेड़ता मंडी में आज जीरे की क्वालिटी के हिसाब से भाव में ऊपर नीचे देखा गया है।

मेड़ता मंडी मूंग का भाव

मेड़ता मंडी में पिछले एक सप्ताह से नए मूंग की आवक शुरू हो गई है। मेड़ता मंडी में मूंग का अलग-अलग भाव देखने को मिला है। मेड़ता मंडी में निम्न क्वालिटी के मूंग का भाव ₹5500, मीडियम क्वालिटी के मूंग का भाव 7500 और अच्छी क्वालिटी के मूंग का भाव ₹8700 बिका है।

Also Read : 21 September 2024 मंदसौर मंदी का लहसुन का भाव | मंदसौर मंडी लहसुन भाव | Mandsaur Mandi Bhav | Lahsun Ka Bhav

सौंफ का भाव

मेड़ता मंडी में आज सौंफ के भाव में थोड़ी सी रंगत देखने को जरूर मिली है। मेड़ता मंडी में सौंफ के भाव की बात की जाए तो आज निम्न क्वालिटी सौंफ का भाव ₹9500 कुंतल, इसके अलावा मीडियम क्वालिटी सौंफ का भाव ₹10500 कुंतल, इसके अलावा मंडी में जो अच्छी क्वालिटी का सौंफ है उसमें थोड़ी सी तेजी देखने को मिली है। मंडी में अच्छी क्वालिटी ग्रीन कलर की सौंफ का भाव ₹11500 से लेकर ₹12000 के रुपए के भाव में बिका है।

आने वाले दिनों में सौंफ का भाव क्या रहेगा

सभी किसान भाइयों को बताना चाहता हूं कि आने वाले दिनों में सौंफ के भाव में कोई तेजी देखने की संभावना नहीं है। क्योंकि अभी मौसम कोई साफ रहने वाला नहीं ऐसे में आपके पास जो भी सौंफ का माल रखा हुआ है आप इस भाव में निकाल दे।

नोट : दोस्तों आप सभी किसान भाइयों को बताना चाहता हूं कि मेड़ता मंडी आज रविवार को बंद रहती है इसलिए मेड़ता मंडी में यह भाव 21 सितंबर यानी शनिवार के शाम के 5:00 बजे तक का है। सोमवार को मेड़ता मंडी में क्या भाव रहेगा इसके बारे में आप सभी लोगों को अपडेट दे दी जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments