Tuesday, August 3, 2021

Kamal R Khan और Mika Singh के विवाद के बीच ‘KRK Kutta Song’ हुआ रिलीज, Mika ने कहा मुझ पर ‘केस कर देना’

Must Read
IndNewsTvhttp://indnewstv.com
मैं साहिल मोठसरा जो पिछले 2 साल से IndNewsTv वेबसाइट पर छोटी बड़ी खबरें प्रदान करवाता हूँ। अगर आप मेरे से बात करना चाहते हो तो मेरा इंस्टाग्राम sahil_mothsra_dhani_aala विजिट कर सकते हो।

बाॅलिवुड अभिनेता Salman Khan व फिल्म क्रिटिक Kamal R Khan (KRK) पर मानहानी के मुकदमें से शुरु हुआ विवाद. अब KRK और भारत के पंजाबी रैपर व सिंगर, Mika Singh के बीच का हो गया है. दोनों के बीच का विवाद आए दिन खबरों में बना हुआ है. इसी बीच अब सिंगर Mika Singh ने KRK पर डिस ट्रैक ‘KRK Kutta Song’ रिलीज किया है. साथ ही उन्होंने फिल्म क्रिटिक से खुद पर केस करने को भी कहा है.

 

डिस ट्रैक ‘KRK Kutta’

 

शुक्रवार शाम को इस डिस ट्रैक के रिलीज की घोषणा सिंगर Mika Singh ने अपने ट्वीटर पर की. उन्होंने लिखा, ‘दोस्तों लंबे इंतजार के बाद सांग आफ द इयर #KRKKutta #BarkingDog रिलीज हो गया है. म्यूजिक @Toshisabri और @Shareebsabri ने दिया है. मेरे बेटे Kamal R Khan क्रप्या इस गाने पर अपनी सच्ची प्रतिक्रिया देना. मैंने सही में इस गाने पर बहुत मेहनत की है’. Mika Singh के इस गाने में Bigg Boss फेम Vindu Dara Singh ने कैमियो दिया है.

KRK ने दी प्रतिक्रिया

Mika Singh के डिस ट्रैक, ‘KRK Kutta’ के रिलीज होते ही अभिनेता व फिल्म क्रिटिक ने भी ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, ‘मैंने मेरे उपर बना Mika का गाना देखा है. इसे बनाने के लिए मैं उनका शुक्रगुज़ार हूं. मैं बुकी (मुंबई पुलिस के रिकाॅर्ड के अनुसार) Vindu Dara Singh को भी गाने में आने के लिए धन्यवाद देता हूं. संगीत देने के लिए मैं #Meetoo मास्ट Toshi Sabri का धन्यवाद करता हूं. अब ये सभी मेरे वीडियो का इंतजार करें’. KRK ने यह ट्वीट अब डिलीट कर दिया है. साथ ही उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट भी प्रइवेट कर दिया है.

 

इस गाने के बाद KRK ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर Mika Singh के ‘KRK Kutta’ का एक पोस्टर शेयर किया. पोस्टर में अभिनेता Mika के चेहरे पर Salman Khan का चेहरा लगाया था. पोस्टर में जो कुत्ता दिखाया है उसमें उन्होंने Mika Singh का चेहरा लगाया हुआ था. साथ ही गाने का नाम ‘KRK Kutta’ से बदल कर ‘Solman’s Kutta Mikka’ किया हुआ है. पीछे छोटे अक्षरों में Salman के लिए लिखा है ‘Ek Tha Driver’.

 

Mika Singh ने दिया KRK के ट्वीट का जवाब

 

सिंगर Mika Singh ने गुरुवार को KRK के ट्वीट का जवाब दिया है. सिंगर ने ट्विटर पर एक फैन का  ‘KRK Kutta’ गीत पर बनाया वीडियो शेयर किया है. Mika ने इस पर लिखा, ‘बेटा Kamal R Khan मुझ पर केस कर देना. लेकिन क्रप्या इन लोगों को कुछ मत बोलना. इनको नहीं पता की तुम कुत्ते हो. ये तो फैंस हैं जो रील्स बना रहे हैं’.

Mika के ट्वीट पर KRK की प्रतिक्रिया आना अभी बाकी है. ये कोई नहीं जानता की दोनों का विवाद कितना लंबा चलेगा. अब देखना ये है कि दोनों के इस विवाद में आगे क्या-क्या देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़े- आखिर क्या है Kangana Ranaut और Anupam Kher की प्यारी याद

- Advertisement -spot_img

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

Kalyan Satta Matka : 02.08.2021 कल्याण मटका रिजल्ट ताज़ा खबर

आपको आज के इस आर्टिकल Kalyan Satta Matka : 02 अगस्त 2021 कल्याण मटका रिजल्ट ताज़ा खबर में सट्टा...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img