HomeमनोरंजनMiss Universe India 2024 : कौन है रिया सिंघा, जिनके सिर सजा...

Miss Universe India 2024 : कौन है रिया सिंघा, जिनके सिर सजा मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ताज

Miss Universe India 2024 – रविवार 22 सितंबर को राजस्थान के जयपुर में आयोजित किए गए मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब रिया सिंघा के नाम दर्ज हुआ। मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 प्रतियोगिता प्रत्येक वर्ष इंडिया में आयोजित की जाती है। इस प्रतियोगिता में विजेता वर्ल्ड में होने वाले मिस यूनिवर्स खिताब में इंडिया का प्रतिनिधित्व करती है।

इस वर्ष राजस्थान जयपुर में आयोजित हुए मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ताज रिया सिंघा के सिर पर सजा है। रिया सिंघा ने इस प्रतियोगिता में बहुत ही सूझबूझ और अपनी सुंदरता की बदौलत इस ताज का हकदार बनी है। इस साल जयपुर में आयोजित हुए मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 में 2015 में मिस यूनिवर्स रह चुकी उर्वशी रौतेला बतौर जज शामिल हुई।

कौन है रिया सिंघा ( Rhea Singha )

रिया सिंघा अहमदाबाद गुजरात की रहने वाली है। रिया सिंघा की उम्र अभी मात्र 19 साल है। रिया सिंघा के माता-पिता का नाम रीता सिंघा का बृजेश सिंघा है। रिया सिंघा अभी अपनी पढ़ाई जीएस यूनिवर्सिटी गुजरात से कर रही है। इन्होंने अपनी मॉडलिंग की शुरुआत 16 वर्ष की उम्र से किया था और इन्होंने मिस गुजरात का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है।

रिया सिंघा एक जानी-मानी मॉडल है जो मॉडलिंग में अपना कैरियर बनाना चाहती हैं। रिया सिंघा सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया पर उनके 40000 फॉलोअर्स है। रिया सिंघा अपने बोल्ड अंदाज और खूबसूरती की वजह से लोगों के बीच हरदम छाई रहती हैं।

Also Read – Singham Again Vs Bhool Bhulaiya 3 : इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर कौन मारेगा बाजी, जानिए सिंघम अगेन भूल भुलैया 3 कंट्रोवर्सी

मिस यूनिवर्स 2024 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी

मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब जीतने के बाद अब रिया सिंघा मिस यूनिवर्स 2024 में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी। इस प्रतियोगिता में बतौर जज की भूमिका निभाने वाली उर्वशी उठेला ने मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का का ताज पहनते हुए बहुत खुश दिखाई दी और उन्होंने कहा है कि इस बार मिस यूनिवर्स 2024 का खिताब इंडिया के नाम होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments