Home टेक ज्ञान Motorola Edge 50 Neo Smartphone मार्केट में तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च,...

Motorola Edge 50 Neo Smartphone मार्केट में तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च, जानिए फीचर्स डिटेल्स

0
23
Motorola Edge 50 Neo Smartphone
Motorola Edge 50 Neo Smartphone

Motorola Edge 50 Neo Smartphone : अगर आप अपने लिए कम बजट में शानदार स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं, मोटरोला कंपनी ने अपना नया Motorola Edge 50 Neo Smartphone लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में शानदार प्रोसेसर 50 मेगापिक्सल कैमरा 12GB रैम जैसे शानदार फीचर्स मिलते हैं।

Motorola Edge 50 Neo Smartphone Launch Details

Motorola Edge 50 Neo Smartphone को इंडिया मार्केट में बिक्री के लिए 16 सितंबर को लांच कर दिया जाएगा। आप इस स्मार्टफोन को 16 सितंबर को दोपहर 12:00 के बाद ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट अमेजॉन से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में कंपनी की तरफ से कई सारे ऑफर दिए जा रहे हैं। अगर आपके पास एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

Motorola Edge 50 Neo Smartphone Display

Motorola Edge 50 Neo Smartphone में 6.4 इंच की FHD+, P-OLED मिलती है। 1256*2760 पिक्सल का रेजोल्यूशन मिलता है। इसके अलावा आपको डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का सपोर्ट दिया गया है। आप इस स्मार्टफोन में हाई ग्राफिक्स के गेमिंग का लुक उठा सकते हैं और इसके साथ एचडी क्वालिटी के सभी वीडियो का मजा भी ले सकते हैं।

Motorola Edge 50 Neo Smartphone Performance

इस स्मार्टफोन में आपको एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा। बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी ( ऑक्टा कोर ) प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ-साथ दूसरे वेरिएंट 12GB रैम 512GB स्टोरेज मिलेगी जिसकी वजह से आपको शानदार परफॉर्मेंस मिलने वाली है।

Also Read : मार्केट में जल्द लॉन्च होगा Honor 200 Lite Smartphone, 50MP सेल्फी कैमरा, 256GB स्टोरेज जैसे फीचर्स

Motorola Edge 50 Neo Smartphone Camera Setup

आप सभी यूजर्स को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सपोर्ट मिलता है। जिसमें से 50 मेगापिक्सल का बैक कैमरा 10 मेगापिक्सल का तेल फोटो कैमरा और साथ में 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में वीडियो ग्राफी के लिए आपको एलईडी फ्लैश एचडीआर पैनोरमा जैसे शानदार फीचर्स मिलते हैं।

इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो यहां पर आप शानदार वीडियो ग्राफी का लुत्फ उठा सकते हैं। अगर आप वीडियो ग्राफी के लिए शानदार स्मार्टफोन सर्च कर रहे हैं तो आप इस स्मार्टफोन को इस्तेमाल कर सकतेहैं।

Motorola Edge 50 Neo Smartphone Battery Backup

Motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन में आपको 4310 एम की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गई है। फास्ट चार्जिंग के लिए 68 वाट का वार्ड चार्जर मिलता है इसके अलावा 15 वाट का वायरलेस चार्जर भी मिलता है। आपको इस स्मार्टफोन में टर्बो पावर चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। आप इस स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप का ज्यादा उम्मीद ना करें तो ज्यादा बेहतर है। बाकी इस स्मार्टफोन में दूसरे शानदार फीचर्स मिलेंगे।

Motorola Edge 50 Neo Smartphone Price

Motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन की प्राइस की बात की जाए तो मार्केट में यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। पहले वेरिएंट में 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज मिलेगी तो वहीं दूसरे वेरिएंट में 12gb रैम और 512gb स्टोरेज मिलेगी। कंपनी ने इंडिया में इस स्मार्टफोन की प्राइस को रिवील नहीं किया है। हालांकि यह स्मार्टफोन यूके में बिक्री के लिए उपलब्ध है जहां पर इस स्मार्टफोन की प्राइस लगभग 35000 रुपए है।

Motorola Edge 50 Neo Smartphone Other’s Feature

इस स्मार्टफोन के दूसरे फीचर्स की बात की जाए तो यहां पर आपको फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। आपको इस स्मार्टफोन में अलग से मेमोरी कार्ड लगाने की सुविधा नहीं मिलती है। इस स्मार्टफोन में वाटरप्रूफ IP68 की फैकल्टी मिलती है। नेटवर्क सपोर्ट की बात की जाए तो आप 5G सपोर्ट 4G सपोर्ट 3G सपोर्ट 2G सपोर्ट का आनंद ले सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here