Movierulz Free Movie Downloader Websites Tamil, Telugu Movies

Movierulz Free Movie Downloader Websites Tamil, Telugu Movies : आज के जमाने में लोगों को Hindi double movie, Telugu movie , Tamil movie ,Bollywood movie, Hollywood movie, Malayalam movie, तथा हर प्रकार की movie online देखना बहुत ज्यादा पसंद है लोग सिनेमा hall में जाने की बजाए कोई भी मूवी आते ही उसे online website से डाउनलोड करके देखते हैं और उसे आगे भी share करते हैं।

जब भी लोग south movie या Bollywood movie, Hollywood movie या कोई भी movie डाउनलोड करने का सोचते हैं तो सबसे पहले लोग movierulz पर जाकर अपनी पसंद की फिल्में डाउनलोड कर लेते हैं। भारत के ज्यादातर सभी लोग movierulz movie downloader साइट के बारे में अवश्य जानते हैं कोई भी प्रकार की मूवी डाउनलोड करने के लिए लोग movierulz.hs, फ्री movierulz.ws पर जाकर अपनी मन पसंदीदा फिल्मों को डाउनलोड कर सकते हैं इस साइट के जरिए आप हर भाषा में मूवी डाउनलोड कर सकते हैं जैसे हिंदी, इंग्लिश, कनाडा, तमिल, तेलुगू जैसा आपको पसंद हो आप उस तरह की मूवी इस साइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़े : Sayonee Arijit Singh & Jyoti Nooran Full Song Download

Movierulz Free Movie Downloader Websites Tamil, Telugu, Hollywood, Bollywood, Malayalam Movies

Movierulz और Tamilroker जैसी मूवी डाउनलोडर वेबसाइट जोकि pirated वेबसाइट है इसलिए इस तरह की पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट के बारे में आप सभी को अच्छे से पता होना चाहिए इस प्रकार की पायरेटेड वेबसाइट सही मूवी डाउनलोड करना आपके लिए कितना घातक हो सकता है उसके बारे में आपको अवश्य जानकारी होनी चाहिए तो चलिए शुरू करते हैं।

तथा Movierulz मूवी डाउनलोडर वेबसाइट के बारे में दोस्तों आज हम इस वेबसाइट के बारे में डिटेल से बात करेंगे यह वेबसाइट क्या है और सरकार बार-बार इस वेबसाइट पर क्यों ban लगा रही है, भारत में मुख्यतः तमिल्रोकर और मूवी रूल्स वेबसाइट उपलब्ध है जोकि पायरेटेड मूवी उपलब्ध कराती है।

Image : Movierulz Free Movie Downloader Websites Tamil, Telugu, Hollywood, Bollywood, Malayalam Movies

Movierulz जैसी वेबसाइट से भारत सरकार को क्या नुकसान है???

इस वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करने की सुविधा उपलब्ध होने के बाद फिल्म इंडस्ट्री को बहुत ज्यादा घाटा हो रहा है क्योंकि लोग सिनेमा हॉल में जाने की बजाए नई फिल्म आते ही ऐसी पायरेटेड वेबसाइटों के जरिए मूवी डाउनलोड करके देख लेते हैं तो हर कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो पाती है और फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ा घाटा होता है फिल्म इंडस्ट्री को घटा होना इसका मतलब भारत की अर्थव्यवस्था को बहुत ज्यादा नुकसान होता है।

हमारे भारतीय अर्थव्यवस्था को नीचे गिराने में movierulz जैसी पायरेटेड वेबसाइटों का भी बड़ा योगदान है यह पायरेटेड वेबसाइट हर भाषा में मूवी डाउनलोड करने का ऑप्शन उपलब्ध करवाती है। वैसे आपको बता दूं तो तमिल रॉकर्स के बाद movierulz की एक ऐसी वेबसाइट है जिससे आप किसी भी भाषा में मूवी रिलीज होने के तुरंत बाद डाउनलोड करके देख सकते है.भारतीय फिल्मों को या फिर किसी भी भाषा की फिल्म को बिना अनुमति के एक बेकार क्वालिटी में साझा करना गैरकानूनी है।

फ्री मूवी डाउनलोड वेबसाइट को बनाने के पीछे कई कॉलेज स्टूडेंट का हाथ है यह सभी पायरेटेड मूवी डाउनलोडर वेबसाइट पर मूवी की अच्छी क्वालिटी नहीं होती है।  पायरेटेड वेबसाइट पर आप बेहतरीन क्वालिटी में वीडियो नहीं देख सकते।

Online HD Movies देखने के लिए क्या करें?

अगर आपको Best Quality Movies देखने में आनंद आता है तो आप मेरी बात मानिए आप Original Sites for Hindimovies ,Tamilmovie , Telugu movie , Bengali movie , Tollywood movie , Malayalam movie, Bollywood movie & Hollywood movie , Hindi Dubbed Movies Free Download पर जाकर films download कर सकते है. ओरिजिनल साइट पर अगर आप HD quality में movie डाउनलोड करते हैं तो वह आपको movie डाउनलोड करने के पैसे भी देने पड़ सकते हैं यह साइड पैसे लेकर आपको बेहतरीन क्वालिटी में हर प्रकार की मूवी डाउनलोड करने का मौका देगा.इस प्रकार की ओरिजिनल साइड से प्रीमियम देकर मूवी डाउनलोड करना किसी भी प्रकार का क्राइम नहीं है और यह साइड भारत सरकार द्वारा वैद्य है.

Movierulz गैरकानूनी वेबसाइट

दोस्तों movierulz मूवी डाउनलोडर वेबसाइट गैरकानूनी है हम इन वेबसाइट का कभी सपोर्ट नहीं करते हैं यह वेबसाइट भारतीय सरकार द्वारा गैरकानूनी मानी गई है। MovieRulz जैसी साइट से Movie Download करना भी एक crime है। MovieRulz ऐसी वेबसाइट है जिनके बारे में आप सभी को थोड़ा बहुत जान लेना चाहिए जिसके बाद आप ये फैसला ले सके की आपको Movie Download करने के लिए सबसे अच्छी साइट कहा से मिलेगी और किस तरह की वेबसाइट से आपको मूवी डाउनलोड करनी चाहिए। movierulz मूवी डाउनलोडर साइट अवैध साइड है और हम आपको इस साइड से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं।

इस प्रकार की pirated मूवी डाउनलोडर वेबसाइट से अगर आप मूवी डाउनलोड करते हैं तो वह एक क्राइम होता है और भारत सरकार आप को सजा भी दे सकती है।

यह भी पढ़े : Mirzapur 2 : Online Free Watch Full Episode

MovieRulz 2020 के बारे में जानकारी

आज का समय टेक्नोलॉजी का समय कहा जाता है आज के दौर में टेक्नोलॉजी का आगमन हो चुका है ठीक उसी तरह हर क्षेत्र में आपको एक ही वस्तु अलग-अलग नाम से मिल जाती है. टेक्नोलॉजी के दौर में लोगों को नई नई मूवी ऑनलाइन डाउनलोड करके घर पर बैठकर देखने का शौक बढ़ता जा रहा है। और लोग movierulz जैसी पायरेटेड साइड से मूवी डाउनलोड करते हैं जोकि आपको पायरेटेड मूवी देती है।

आज के जमाने में लोगों को pirated मूवी डाउनलोड करने की आदत पड़ चुकी है जो कि एक बहुत बड़ी समस्या है और आपके लिए बड़ी मुसीबत बन सकती है
लोग पायरेटेड मूवी डाउनलोडर साइड से पायरेटेड मूवी डाउनलोड करके देख लेते हैं और अपने मन को संतुष्ट कर लेते हैं लेकिन वे लोग मूवी को क्वालिटी के साथ देखने का मजा गवा देते हैं।

जानिए MovieRulz  2020 में इतनी लोकप्रिय कैसे हुई?

टेक्नोलॉजी के दौर में लोग घर से बाहर निकला नहीं चाहते हैं और घर पर ही हर प्रकार की नई मूवी देखने का आनंद लेना चाहते हैं इसी के चलते लोग पायरेटेड मूवी डाउनलोडर वेबसाइट जैसे मूवी rulz जैसी वेबसाइट से पायरेटेड मूवी डाउनलोड करते हैं। और घटिया क्वालिटी की मूवी देख कर मन को संतुष्ट कर लेते हैं टेक्नोलॉजी के दौर में हर कोई व्यक्ति गूगल या इंटरनेट पर फ्री में मूवी डाउनलोड करने के लिए सर्च मारता है।

और जैसे ही लोग सर्च करते हैं उनके सामने कई प्रकार की परेड फ्री मूवी डाउनलोड वेबसाइट आ जाती है और ऐसे में लोग इन पायरेटेड मूवी डाउनलोडर वेबसाइट से डाउनलोड कर लेते।

मूवीरुल्ज़ के बारे में हिन्दी में पूरी जानकारी

मूवीरुलझ जैसी पायरेटेड वेबसाइट पर लाखों की तादाद में लोग मूवी डाउनलोड करने के लिए आते हैं मूवीरुलझ मलयालम लैंग्वेज में भी फिल्मों को डाउनलोड करता है और मूवीरुलझ बहुत सारी भाषाओं में फिल्मों को डाउनलोड करने का ऑप्शन देता है।

लगभग सभी भाषा जैसे हिंदी इंग्लिश मलयालम तमिल तेलुगू कनाडा इत्यादि हर तरह की फिल्में आप मूवी रूल्स वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं. मूवीरुलझ वेबसाइट से आप एचडी फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन फुल एचडी फिल्म आप इस वेबसाइट से डाउनलोड नहीं कर सकते हैं मूवी रूल्स वेबसाइट पर हमेशा पायरेटेड फिल्मों को अपलोड किया जाता है।

MovieRulz Malayalam Movie Online Download & Online watch

आपको भी मलयालम मूवी देखने का बहुत शौक है तो आप अच्छी से अच्छी वेबसाइट पर जाकर मूवी डाउनलोड कर सकते हैं अगर आप फुल एचडी मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको प्रीमियम देना होता है।  लेकिन आप movierulz.ce भी इन फिल्मों को डाउनलोड कर सकते हैं।  लेकिन मूवीरुलझ द्वारा पायरेटेड मूवी डाउनलोड होती है इस प्रकार की मूवी में बिल्कुल भी क्लियर कि नहीं होती है।  वैसे आप Free Movie Downloading Sites Internet से खोज सकते है. Movie Rulz से आप 2019 की free Movie download कर सकते है। 2020 में ऑनलाइन तरीके से movierulzz.com द्वारा सबसे ज्यादा पायरेटेड मूवी को डाउनलोड किया जाता है।

Image : MovieRulz Malayalam Movie Online Download & Online watch

Movierulz Free Movie Downloader : इस पर आपको निम्न प्रकार की मूवी डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगी।

  1. Animation Movie
  2. Adventure Movies
  3. Comedian movies
  4. Tamil movie
  5. Telugu movie
  6. Malayalam movie
  7. Kannada movie
  8. Bengali movie
  9. Punjabi movie
  10. Bollywood movie
  11. Hollywood movie
  12. Hindi Dubbed Movies
  13. Tamil Dubbed Movies
  14. Telugu Dubbed Movies
  15. Malayalam Dubbed Movies
  16. All new Movies Downloads

Movierulz movies quality देखी जाये तो Full HD 1080p, 720p, 480p और 300 mb movies download करने और ऑनलाइन देखने के लिए उपलब्ध हैं। इसका अर्थ है आपको आपकी इच्छानुसार Movie Best Quality Download करने को मिल जाएगी।

Hindi Dubbed Movies के अलावा इस साइट पर TV Shows, TV Series, Web series और Latest Movie Trailer भी मिल जाएंगे है।

MovieRulz से मूवी डाउनलोड कैसे करें?

अन्य वेबसाइट की तरह MovieRulz website से मूवी डाउनलोड करना बहुत आसान है। इसके लिए आपको बस Movierulz new website पर जाना होगा। जहां पर आपको ऊपर बताए गए तरीके से movie downloading features मिलेंगे। मूवीरुलझ से आप अपने पसंद की लेटेस्ट मूवी डाउनलोड कर सकते हैं साथ ही मूवीरुलज़ में अलग-अलग फिल्में अलग-अलग कैटेगरी में रखी गई है जिससे डाउनलोड करने में आसानी होती है।

मूवी रूल्स साइड से फिल्म डाउनलोड करने के लिए अपने डिवाइस द्वारा मूवीरोल्ज की ऑफिशियल लेटेस्ट साइड पर जाएं और मूवी रोल साइड के मेनू ऑप्शन को सेलेक्ट करें इसके बाद लेटेस्ट मूवी लिस्ट आपके सामने आ जाएगी इसमें से आप अपनी पसंद की फिल्म पर क्लिक करके उसे डाउनलोड कर सकते हैं और घर बैठे फिल्म देख सकते हैं मूवी डाउनलोड करने के लिए आप मूवी सर्च बार का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Movierulz conclusion

Movierulz Free Movie Downloader : मूवी का ओरिजिनल कांटेक्ट की प्राइवेसी करना अवैध होता है।  और भारत में ऐसी वेबसाइटों को ब्लॉक कर दिया जाता है तथा उनके डोमेन नेम हमेशा के लिए बंद कर दे जाते हैं साथ ही इन वेबसाइटों के खिलाफ भारतीय सरकार द्वारा कई प्रकार की कानूनी कार्रवाई भी की जाती है। इन वेबसाइटों को चलाने वालों को सजा दी जाती है। ऐसे में इन मूवी को डाउनलोड करने के लिए न्यूड ओपन यूआरएल का पता करना थोड़ा मुश्किल होता है। लेकिन लोग आज के जमाने में कुछ भी कर सकते हैं।  भारत सरकार द्वारा ऐसी वेबसाइटों को बंद कर देने के बाद लोग नए डोमिन के साथ पायरेटेड मूवी डाउनलोडर वेबसाइट बना लेते हैं और उन्हें कैसे भी करके इंटरनेट पर ले आते हैं।

What is Movierulz New URL?

Movie Download करने के लिए MovieRulz New Domain 2019 मिलना बेहद ही आसान हो गया है। सभी pirated sites के जैसे movie rulz की जैसी वेबसाइट का भी अपना URL है लेकिन ये बंद हो जाता है। Movie Downloads URL को भी सरकार बंद कर देती है। Movie Download करने के लिए domain name को भी सरकार block कर देती है तो यह बाकी piracy sites की तरह new url के साथ साइट बना लेती है।  New URL Domain के लिए ये लोग अपने main domain में ही कुछ बदलाव कर लेते हैं। जैसे:- movierulz.com, movierulz.in, movierulz.org, 3movierulz.ws इत्यादि। ये सारी साइट गलत है इन्हे ये गैर कानूनी काम नहीं करना चाहिए और हम कभी भी ऐसी वेबसाइट को प्रोत्साहन नहीं करते है और ना ही कभी करेंगे।

Movie Rulz एक ऐसी वेबसाइट है जहां पर आप सभी को अपनी पसंदीदा भाषा में Movie Download कर सकते है। यहाँ आपके लिए:-

  1. Hollywood Movie Download in Hindi (हिंदी Dubbed),
  2. Hollywood Movie  2020
  3. Bollywood Movies Download,
  4.  Bollywood Movies 2020
  5. Tamil Movie Download HD 2020
  6. Telugu Movie Download 2020
  7.  New and LatestKannada Movie Download
  8. Animation movies Download
  9. Horror movies Download
  10. Action movies Download
  11. Adventure movies Download
  12. Comedy movie download  2020
  13. Family movie Download 2020
  14. Adult movie +18
  15. Sports seriesFantasy movies 16.DownloadThriller movies Download
  16. latest funny movie
  17.  latest movie 2020
  18.  blockbuster movie

1 thought on “Movierulz Free Movie Downloader Websites Tamil, Telugu Movies”

Leave a Comment