Mumbai Satta King Result: 14-04-2021 कौन बना मुंबई का सट्टा किंग

Mumbai Satta King Result
इमेज: Mumbai Satta King Result 09-03-2021 को मुम्बई से यह नंबर निकला

Mumbai Satta King Result भारत की राजधानी दिल्ली के अलावा भारत की माया नगरी मुंबई में भी सट्टा गेम बहुत लोकप्रिय है और मुंबई से लाखों की संख्या में लोग सट्टा लगाते हैं। मुंबई को मायानगरी के नाम से पहचाना जाता है। क्योंकि यहां के लोगों के पास पैसा बहुत ज्यादा है। यहां के लोग बड़े-बड़े सट्टा सट्टा किंग वेबसाइट के माध्यम से लगाते हैं। कई लोग सट्टा किंग वेबसाइट के जरिए लखपति बन चुके हैं। तो कई लोग अपने पैसे इस वेबसाइट के माध्यम से उड़ा चुके हैं।

सट्टा एक प्रकार का किस्मत का खेल है। यदि आपने जिस नंबर का चयन किया है उसी नंबर पर रिजल्ट जारी होता है। तो आप लखपति बन जाते हैं। अन्यथा आपका पैसा चला जाएगा। हेलन की कई ऐसे लोग हैं। जो आपको कुछ पैसों के साथ सट्टा का गेम देते हैं उन नंबरों का चयन करते हुए आप सट्टा लगाते हैं। तो काफी अधिक चांस रहते हैं कि आप सट्टा गेम जीत जाए। आज का मुंबई का सट्टा परिणाम जारी कर दिया गया है। Mumbai Satta King Result कुछ इस प्रकार से रहा है।

Mumbai Satta King Result: 14-04-2021 कौन बना मुंबई का सट्टा किंग

1. जिन लोगों ने माया नगरी मुंबई चित्र से सट्टा लगाया है। उन लोगों को अब ज्यादा इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि मुंबई चेत्र से सट्टा लगाने वाले लोगों का परिणाम सट्टा किंग वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध करवा दिया गया है।

2. जो लोग मुंबई क्षेत्र से रोजाना सकते लगाते हैं। उन लोगों को मुंबई सट्टा किंग परिणाम कब जारी होता है। इसके बारे में जानकारी होगी, आज का मुंबई का सट्टा किंग परिणाम जारी हो गया है।

3. मुंबई में आज सात नंबर सट्टा खेलने वाले लोगों के लिए लकी नंबर साबित हुआ है। क्योंकि मुंबई सट्टा किंग परिणाम में आज सात नंबर का चयन किया गया है।

4. जिन लोगों ने आज मुंबई क्षेत्र से सात नंबर का चयन करते हुए सट्टा लगाया है। वह लोग आज मुंबई क्षेत्र के सट्टा किंग बन गए हैं।

अन्य सट्टा बाजार के परिणाम

1. Delhi Darbar Satta result :-00

2. Kalka Ex Satta King Result Today :- 09

3. Delhi Durga Satta King Result :-88

4. Agra Junction Satta Result Today :- 72

5. Faridabad Satta King Result :-70

Read Also:-Delhi Night Satta King Result: 14-04-2021 कौन बना दिल्ली क्षेत्र से सट्टा किंग

Disclaimer

भारतीय कानून भारत में किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने की अनुमति नहीं देता है। क्योंकि भारतीय कानून के तहत सट्टा और जुआ खेलने वाले लोगों को अपराधी माना जाता है और इस प्रकार के गेम भारत में प्रतिबंधित किए गए हैं। यदि कोई व्यक्ति इस प्रकार की गेम खेलता हुआ पकड़ा जाता है। तो उस व्यक्ति को Section 13 RPGO के जरिए 1 साल की सजा और ₹1000 का जुर्माना भरना पड़ सकता है।

Whatsapp Group

इसके अलावा यदि कोई व्यक्ति किसी व्यक्ति व्यक्ति को गेम खेलने के लिए प्रेरित करता है। तो उस व्यक्ति को भी सेक्शन 13 के तहत सजा होगी। अतः हमारा आपसे निवेदन है, कि आप इस प्रकार की गेम के लफड़े में ना पड़ें। Indnewstv द्वारा डाले गए आर्टिकल का मकसद किसी भी व्यक्ति को सट्टा के लिए प्रेरित करना बिल्कुल भी नहीं है। हम इस वेबसाइट के माध्यम से किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने के लिए प्रेरित नहीं करते हैं और ना ही हमारा सट्टा किंग वेबसाइट और सट्टा गेम से कोई लेना-देना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here