Mumbai Satta King Result 15-04-2021 आज का मुंबई सट्टा किंग रिज़ल्ट, यहां देखें

Mumbai Satta King Result
इमेज: Mumbai Satta King Result 09-03-2021 को मुम्बई से यह नंबर निकला

Mumbai Satta King Result । मुंबई सट्टा किंग रिज़ल्ट। आज का सट्टा किंग रिजल्ट । Satta King Result Today । Satta King

मुंबई शहर काफी लोकप्रिय है और इस देश में मुंबई को मायानगरी के नाम से भी जाना जाता है। मुंबई को मायानगरी इसलिए कहा जाता है। क्योंकि यहां के लोगों के पास बहुत सारा पैसा है। मुंबई में ज्यादातर लोग पैसे वाले हैं। परंतु बात यह है कि जिन लोगों के पास ज्यादा पैसा होता है। उन लोगों के दिमाग में गलत काम सबसे पहले आते हैं और गलत काम के जरिए पैसों को दुगुना करना ऐसी बातें तो उनके दिमाग में हर समय घूमती रहती हैं। इसलिए यहां के लोग सट्टा गेम का प्रयोग मुख्य रूप से करते हैं। सट्टा गेम जो कि भारत में प्रतिबंधित है।

Mumbai Satta King Result 15-04-2021 आज का मुंबई सट्टा किंग रिज़ल्ट, यहां देखें

दोस्तों आप जानते होंगे, कि मुंबई सट्टा बाजार के परिणाम की घोषणा रोजाना शाम 8:30 बजे होती है। आज के परिणाम के रूप में मुंबई सट्टा बाजार से एक ऐसे नंबर की घोषणा हुई है। जिसके पश्चात लाखों लोगों को बड़ा नुकसान हुआ है। आज का मुंबई सट्टा किंग रिजल्ट जिसमें 60 नंबर चुना गया है।

Read Also:- Faridabad Satta King Result: 15-04-2021 फरीदाबाद सट्टा किंग रिजल्ट

Disclaimer

भारत में सट्टा गेम पूरी तरह से प्रतिबंधित है। लेकिन फिर भी लोग इस गेम का प्रयोग आंख मूंदकर किए जा रहे हैं। इस गेम का प्रयोग करने वाले लोगों को बता दूं, कि यदि आप इस गेम का प्रयोग करते हुए पकड़े गए। तो कानून की धारा 13 आर पी जी ओ के तहत 1 साल की सजा व ₹1000 का जुर्माना हो सकता है।

Whatsapp Group

Keyword: Mumbai Satta King Result, मुंबई सट्टा किंग रिज़ल्ट, आज का सट्टा किंग रिजल्ट,Satta King Result Today,Satta King

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here