Home मनोरंजन New Punjabi Song SAROOR By Jorawar Download Full Song Mp3 Mp4

New Punjabi Song SAROOR By Jorawar Download Full Song Mp3 Mp4

2
New Punjabi Song SAROOR By Jorawar Download Full Song Mp3 Mp4
Image: New Punjabi Song SAROOR By Jorawar Download Full Song Mp3 Mp4

 

New Punjabi Song SAROOR By Jorawar Download Full Song Mp3 Mp4 : जैसा की आप सभी को बता दे की हाल ही में पंजाबी इंडस्ट्री यानि पॉलीवूड इंडस्ट्री बड़े ही जोरो सोरो से बढ़ती हुई दिखाई दे रही है तथा इसी के चलते आज के नौजवान सिंगिंग में अपना करियर बना रहे है। SAROOR सांग जो की Jorawar नामक सिंगर द्वारा गाया गया एक New Punjabi Song है।

आपको बता दे की SAROOR  By Jorawar  सांग को यूट्यूब पर काफी ज्यादा प्यार देखने को मिला है तथा बहुत ही काम समय में लोग पंजाबी गायक जोरावर ( Jorawar ) की आवाज़ के दीवाने हो गए है। लिबास सांग को यूट्यूब पर बहुत ही कम समय में ही 1 मिलियन व्यू देखने को मिले है तथा काफी ज्यादा लाइक्स कमैंट्स देखने को मिले है।

यह भी देखे : Temporary Pyar By Jorawar & Adaab Kharoud Download Full Song Mp3 Mp4 

SAROOR Full Song By Jorawar Mp3 Mp4 Download

SAROOR By Jorawar Full Song Out Now Download Mp3 Mp4 : जैसा की आप सभी को पता ही होगा की बॉलीवुड के बाद पॉलीवूड इंडस्ट्री यानि पंजाबी इंडस्ट्री को लोगो द्वारा ज्यादा प्यार देखने को मिल रहा है। यही अगर हम बात करे SAROOR Full Song By Jorawar Mp3 Mp4 Download की तो इस सांग को आप ऑफिसियल Dj Punjab या अन्य पंजाबी सांग डाउनलोड की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हो।

जोरावर के SAROOR Punjabi Song  की मैन लाइन “दूर दूर जावे मेरे काले रंग तो” कल रात से ही लोगो के सोशल मीडिया हेंडल्स तथा लोगो के स्टेटस व स्टोरीज सेक्शन में बहुत ही ज्यादा देखने को मिल रही है। kaka को इंडस्ट्री में उनकी आवाज़ के दीवाने ज्यादा देखने को मिल रहे है।  तथा kaka  फ़िलहाल के समय में एक से बढ़ कर एक गाने को ट्रेंड कर रहे है।

यह भी देखे : Keh Len De By Jorawar Full Song Out Now Download Mp3 Mp4

New Punjabi Song SAROOR By Jorawar

सरूर पंजाबी सांग तो ट्रेंड कर रहे ही है। जोरावर की फैन फोल्लोविंग भी बढ़े ही जोरो सोरो से बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। Jorawar  के द्वारा गाया गया SAROOR Punjabi Song सांग के लैरिक्स यानि सरूर पंजाबी सांग के बोल भी खुद जोरावर  द्वारा लिखे गए है। तथा इस सांग को Jot Mehdwan, Ziiki Media द्वारा प्रोडूस किया गया है। Jorawar ने SAROOR Punjabi Song को मिक्स किया है।

जोरावर  द्वारा सरूर पंजाबी सांग सांग को प्रोजेक्ट किया गया है। तथा New Punjabi Song SAROOR By Jorawar में Ziiki Media की लेबल देखने को मिलती है। ” सरूर पंजाबी सांग ” सांग को आप ऑनलाइन जिओ सावन ,ganna, स्पॉटीफी तथा व एप्पल म्यूजिक पर सुन सकते हो।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

DMCA.com Protection Status