ओल्ड दिल्ली सट्टा किंग रिजल्ट: 16 मई 2021 आज ओल्ड दिल्ली से यह नंबर निकला है

0
21
ऑल्ड दिल्ली सट्टा किंग रिजल्ट: 18 मई 2021
इमेज: ऑल्ड दिल्ली सट्टा किंग रिजल्ट: 18 मई 2021

ओल्ड दिल्ली सट्टा किंग रिजल्ट: वैसे तो इंटरनेट पर आपको कई अलग-अलग प्रकार के सट्टा गेम देखने को मिल जाते हैं, लेकिन अगर हम बात करें सट्टा किंग की तो उसने ओल्ड दिल्ली सट्टा किंग भी बहुत प्रसिद्ध सट्टा गेम है। ओल्ड दिल्ली से भी प्रतिदिन लाखों की संख्या में लोग अपना पैसा लगाकर गेम खेलते हैं, और रातों-रात अमीर बनने के सपने देखते हैं। लेकिन आपको बता दें कि सट्टा किंग गेम से कोई अमीर नहीं बनता है। इसलिए आप सट्टा जैसे के गेम से दूर रहें।

अगर आप ओल्ड दिल्ली सट्टा किंग में अपना पैसा लगा चुके हैं, और आप आज 16 मई का ओल्ड दिल्ली सट्टा किंग का रिजल्ट जानना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें। आज के आर्टिकल में ओल्ड दिल्ली सट्टा किंग रिजल्ट को विस्तार से बताया गया है।

ओल्ड दिल्ली सट्टा किंग रिजल्ट: 16 मई 2021 आज ओल्ड दिल्ली से यह नंबर निकला है

ओल्ड दिल्ली का परिणाम प्रतिदिन दोपहर 3:45 बजे जारी किया जाता है, हर रोज की भांति आज के दिन भी ओल्ड दिल्ली का रिजल्ट घोषित हो गया है। आज ओल्ड दिल्ली से 42 नंबर निकला है़।

Read Also :- आज का Satta King Chart: Delhi,Desawer, Faridabad सट्टा किंग परिणाम

Disclaimer

वैसे भी सट्टा गेम खेलना एक बुरी आदत है, क्योंकि सट्टा गेम का प्रयोग लगातार एक-दो दिन करने के बाद इस गेम की लत लग सकती है। इसके अलावा भारत में सट्टा गेम खेलना कानूनी अपराध है। सन 2008 से ही भारत सरकार द्वारा सभी को प्रतिबंधित कर दिया गया है। अगर कोई व्यक्ति भारत में सट्टा गेम खेलता है, तो उसी को 1 साल की सजा और ₹1000 का जुर्माना भरना पड़ता है।

इसलिए हम आप सभी से यही निवेदन करते हैं, कि आप तथा ज्ञान से दूर रहें, और सट्टा जैसे गेम में अपना मेहनत का पैसा और भविष्य बर्बाद ना करें।

हमारी वेबसाइट IND News TV किसी भी व्यक्ति को सत्ता गेम खेलने के लिए प्रेरित नहीं करती है। साथ ही हमारे इस आर्टिकल में दी गई जानकारी इंटरनेट के माध्यम से उठाई गई है। हम किसी सट्टा गेम से संपर्क नहीं रखते हैं।

Related Keyword :- Old Delhi Satta King, Old Delhi Satta Game, Today Satta King All Market Result,


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here