Old Delhi Satta King Result: 26 May 2021 ओल्ड दिल्ली सट्टा किंग रिजल्ट

0
39
Old Delhi Satta King Result: 26 May 2021 ओल्ड दिल्ली सट्टा किंग रिजल्ट
Image : Old Delhi Satta King Result: 26 May 2021 ओल्ड दिल्ली सट्टा किंग रिजल्ट

Old Delhi Satta King Result: ओल्ड दिल्ली सट्टा किंग परिणाम से जुड़ी संपूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

ओल्ड दिल्ली सट्टा किंग एक बहुत बड़ा सट्टा बाजार है इस बाजार से प्रतिदिन कई अलग-अलग क्षेत्रों से लोग अपना किस्मत आजमाने के लिए सट्टा गेम खेलते हैं Old Delhi Satta King Result से जुड़ी संपूर्ण जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

Old Delhi Satta King Result: 26 May 2021 ओल्ड दिल्ली सट्टा किंग रिजल्ट

ओल्ड दिल्ली बहुत पुराना सट्टा बाजार है, और इस सट्टा बाजार को ज्यादातर दिल्ली में खेला जाता है, लेकिन दिल्ली के साथ-साथ देश के कई अलग-अलग क्षेत्रों के लोग भी इस काम को खेलते हैं।

Faridabad Satta Guessing Number : 26 मई 2021 फरीदाबाद से यह नंबर निकलेगा

Old Delhi Satta King का परिणाम प्रतिदिन शाम 4:00 बजे जारी किया जाता है। हर रोज की तरह आज भी ओल्ड दिल्ली सट्टा किंग से रिजल्ट घोषित हो चुका है। आज के दिन ओल्ड दिल्ली से 33 नंबर निकला है।

26/05/2021  33
27/05/2021 Wait

 

Read Also :- Agra Junction Satta King Result: 26 May 2021 आगरा जंक्शन सट्टा किंग रिजल्ट

Disclaimer

भारत सरकार द्वारा कहीं अलग अलग राज्य में सट्टा गेम को प्रतिबंध कर दिया है। बहुत भारत में Satta Game खेलना कानूनी अपराध है, अगर उसके उपरांत कोई भी व्यक्ति भारत में सट्टा गेम खेलता हुआ पकड़ा जाता है, तो उस व्यक्ति को 1 साल की सजा और ₹1000 का जुर्माना भरना पड़ता है।

हमारी वेबसाइट IND News TV पर बताई गई जानकारी इंटरनेट के माध्यम से उठाई गई है। हम इस जानकारी को लेकर किसी भी रिजल्ट पर कोई दावा नहीं करते हैं, और अगर हमारे इस रिजल्ट के माध्यम से किसी भी व्यक्ति को लाभ या हानि होती है, तो हम उसके जिम्मेदार नहीं हैं।

हम आप सभी से यही निवेदन करते हैं, कि आप अपने जीवन में सट्टा गेम का प्रयोग ना करें। ताकि हम आपके मेहनत के पैसों के साथ-साथ आपके भविष्य को भी बर्बाद कर सकता है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here