Tuesday, August 3, 2021

Family Man 2 में Srikant की Suchi बनीं Priyamani ने किए बड़े खुलासे, कहा लोग बोलते थे ‘तुम काली हो’

Must Read
IndNewsTvhttp://indnewstv.com
मैं साहिल मोठसरा जो पिछले 2 साल से IndNewsTv वेबसाइट पर छोटी बड़ी खबरें प्रदान करवाता हूँ। अगर आप मेरे से बात करना चाहते हो तो मेरा इंस्टाग्राम sahil_mothsra_dhani_aala विजिट कर सकते हो।

Amazon Prime Video की सुपरहिट थ्रिलर सीरीज Family Man 2 की स्टार अभिनेत्री Priyamani, इन दिनों अपनी सफलता का जश्न मना रही हैं. दक्षिण भारतीय अभिनेत्री, सीरीज की सफलता के बाद कई इंटरव्यू देती नजर आ चुकी हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने अपने वजन और रंग को लेकर कई खुलासे किए हैं. 

शनिवार को एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में, अभिनेत्री Priyamani ने लोगों के बीच अपने वजन और रंग को लेकर किए संघर्ष के बारे में खुल कर बताया. इंटरव्यू में अभिनेत्री से यह पूछा गया की अपने जीवन में आपने कितनी बार अपने रंग को लेकर लोगों की टिप्पणियाँ सुननी पड़ी है? इस पर अभिनेत्री ने कहा, ‘हमेशा, हर रोज. अगर मैं अपनी कोई तस्वीर बिना मेकअप के पोस्ट करती हूं तो लोग बोलते हैं ‘ओह तुम मेकअप के बिना आंटी लगती हो’. मुझे लगता है हमें अपनी उम्र, अपने लुक्स को जैसा है वैसा अपनाना चाहिए. मुझे जब मन करेगा मैं तब मेकअप करुँगी, अगर मुझे बिना मेकअप रहना है तो मैं बिना मेकअप के रहुंगी. जब भी मुझे लोग बिना मेकअप के देखते हैं तो पूछते हैं ‘क्या आप Priyamani हो?. मैं कहती हूं हा, तो वो बोलते हैं ‘आप अलग लगती हो’.

बाॅडी शेमिंग को लेकर उन्होंने कहा, ‘मेरा वजन एक समय में 65 किलो था. तो कई लोग ये बोलते थे कि ‘आप मोटी लग रही हो’. और अब लोग बोलते हैं वजन क्यों कम किया. मुझे ये समझ नहीं आता के किसी को लोग बाॅडी शेम क्यों करते हैं’. फिर अपने रंग की बात करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे लोग उन्हें ‘काली’ बोलते थे. इन्होंने कहा, ‘वजन से ज्यादा लोग आपके रंग का मजाक बनाते हैं. कई बार ऐसा हुआ है जब लोगों ने मुझे कहा ‘तुम काली लग रही हो’. कई लोग मेरी फोटो पर कमेंट करते थे कि ‘तम्हारा चेहरा गोरा है और तुम्हारी टांगे काली है’. एक डार्क रंग की लड़की होने में क्या खराबी है? मुझे नहीं लगता मैं गोरी हूं. मेरा रंग गेहुआं है. अगर मैं काली भी होती तो काला कोई बुरा रंग नहीं है. भगवान कृष्णा भी काले थे’.

अभिनेत्री Priyamani का मानना है कि हर रंग खूबसूरत है और लोग किसी के रंग का मजाक, केवल चर्चा में आने के लिए बनाते हैं. उन्होंने कहा, ‘लोगो को लगता है कि ये सब करके वह 1 मिनट का फेम ले रहे हैं. लेकिन ये गलत है. क्योंकि आपको नहीं पता की आपके इस कमेंट से सामने वाले पर कैसा प्रभाव पड़ेगा. मेरे ऊपर ज्यादातर मेरे रंग को लेकर लोग कमेंट करते हैं. मैं बस उनसे आग्रह करना चाहती हूं के कृपया ऐसा न करें क्योंकि ये अच्छा नहीं लगता है. अपने कमेंट करने से पहले अच्छी तरह से सोच लें’. 

यह भी पढ़े- Kamal R Khan और Mika Singh के विवाद के बीच ‘KRK Kutta Song’ हुआ रिलीज, Mika ने कहा मुझ पर ‘केस कर देना’

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

Kalyan Satta Matka : 02.08.2021 कल्याण मटका रिजल्ट ताज़ा खबर

आपको आज के इस आर्टिकल Kalyan Satta Matka : 02 अगस्त 2021 कल्याण मटका रिजल्ट ताज़ा खबर में सट्टा...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img