पंजाब शराब कांड : कांग्रेस के पास जा रहा जहरीली शराब का पैसा

चंडीगढ़ : पंजाब शराब कांड को लेकर अकाली दल द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। आज रविवार को अकाली दल के विरोध प्रदर्शन का तीसरा दिन है। अकाली दल द्वारा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे की मांग की जा रही है।

पंजाब शराब कांड को लेकर अकाली दल ने कांग्रेस पर साधा निशाना

राज्य में अकाली दल द्वारा कांग्रेस सरकार को पूरी तरह से घेरा जा रहा है। पंजाब शराब कांड को लेकर राज्य में सियासी घमासान मचा हुआ है। विपक्ष पार्टी के साथ-साथ पंजाब सरकार को कांग्रेस के नेता भी घेर रहे हैं।

पंजाब में जहरीली शराब की वजह से 121 लोगों की जान जा चुकी है। अकाली दल इन 121 लोगों के मौत की वजह कांग्रेस को ठहरा रही है। पंजाब में इस जहरीली शराब की वजह से 3 जिलों के कुल 121 लोग मर चुके हैं।

अकाली दल के नेता विक्रम सिंह मजीठिया ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा, कि इस जहरीली शराब का पैसा कांग्रेस के पास पहुंच रहा है और इसीलिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी चुप है।

शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख बिक्रम सिंह मजीठिया द्वारा सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। इसीलिए अकाली दल पिछले 3 दिनों से लगातार आंदोलन करने को उतर चुका है।

अकाली दल द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन जारी

रविवार को भी अकाली दल द्वारा पंजाब शराब कांड को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी रहा है। दूसरी तरफ राजभवन के बाहर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा भी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा जा रहा है।

अकाली दल के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी भी इस विरोध प्रदर्शन में जुड़ चुकी है। विपक्षी पार्टियों और अकाली दल द्वारा मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की जा रही है।

अकाली दल के अलावा कई कांग्रेस नेताओं द्वारा भी मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ सवाल उठाए गए हैं।

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रताप सिंह बाजवा ने भी मुख्यमंत्री पर अकाली दल की तरह ही निशाना साधा है।

पंजाब में चल रहे जहरीली शराब कांड से जुड़ी लेटेस्ट खबर प्राप्त करने के लिए बने रहिए आई एन डी न्यूज़ टीवी के साथ।

Leave a Comment