Celebrity News: मायावती पर ‘जातिवाद और सेक्सिस्ट’ टिप्पणी वाले वीडियो पर भड़के लोग, Randeep Hooda वायरल वीडियो हो रहा है ट्रेंड

1
30
Randeep Hooda Viral Video
MUMBAI, INDIA - MAY 30: Bollywood actor Randeep Hooda at the prayer meet of bollywood action director and Ajay Devgn's father Veeru Devgan at ISKCON Temple, Juhu, on May 30, 2019 in Mumbai, India. (Photo by Satyabrata Tripathy/Hindustan Times via Getty Images)

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) द्वारा बहुजन समाज पार्टी (BSP) की प्रमुख मायावती (Mayawati) पर गंदा और अभद्र मजाक करने की एक वीडियो ट्विटर (Twitter) पर वायरल हो रही है, Randeep Hooda वायरल वीडियो। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) में विलेन की भूमिका निभा रहे रणदीप (Randeep Hooda) के ‘जातिवाद और सेक्सिस्ट’ मजाक पर लोग उनसे काफी नाराज हैं और उनसे माफी मांगने की मांग कर रहे हैं।

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda), जो अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतते हैं, आज लोगों के गुस्से का शिकार बने हैं। ट्विटर पर रणदीप हुड्डा की एक पुरानी चैट शो की वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में वह उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर ‘जातिवाद और सेक्सिस्ट’ मजाक करते नजर आ रहे हैं। रणदीप हुड्डा के चैट शो का वीडियो कब और कहां शूट किया गया था,यह अब तक पता नहीं चल पाया है।

Randeep Hooda वायरल वीडियो में रणदीप (Randeep Hooda) बहुजन समाज पार्टी (BSP) प्रमुख मायावती पर गंदा और अभद्र मजाक कर रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों में अभिनेता के खिलाफ काफी गुस्सा देखा जा रहा है। ट्विटर पर अब तक करीब लाखों लोग #ArrestRandeephooda  ट्रेंड कर रहे हैं और अभिनेता को ट्रोल कर उनसे बीएसपी प्रमुख मायावती से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं।

मायावती (Mayawati) पर ‘जातिवाद और सेक्सिस्ट’ मजाक वाले वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘अगर इससे यह पता नहीं चलता कि, यह समाज दलित महिलाओं के प्रति कितना ‘जातिवाद और सेक्सिस्ट है, तो मुझे नहीं पता और कैसे पता चलेगा। यह मजाक, यह साहस और यह भीड़। बॉलीवुड के टॉप अभिनेता रणदीप हुड्डा , जो हमेशा से उत्पीड़ितों की आवाज रहे है, वह खुद एक दलित महिला के बारे में ऐसी बात कर रहे है’।

यहां देखें रणदीप (Randeep Hooda) का वायरल वीडियो

दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मजाक की नीचता अविश्वसनीय है। और यह मजाक करते समय उसके चेहरे पर ये जो मुस्कान है, ऐसा लगता है मानो इस आदमी ने यह मजाक करके कुछ महान हासिल कर लिया हो’।

अभिनेता से माफी मांगने की मांग और #ArrestRandeephooda लिख कर ट्रेंड करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘ रणदीप हुड्डा क्या यह आपके विचार हैं उस महिला के लिए जो 4 बार एक राज्य की मुख्यमंत्री रह चुकी हैं? यह बीमारी है’। सलमान खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में विलेन की भूमिका निभा रहे रणदीप (Randeep Hooda), की तरफ से इस मामले पर अब तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

 


1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here