रावतसर : 2 ट्रक व पिकअप का भीषण सड़क हादसा 1 व्यक्ति ज़िंदा जला

हनुमानगढ़ : जिले के रतनगढ़-हनुमानगढ़ मेगा हाईवे पर 4 फरवरी 2020 को अभी-अभी रावतसर के पास 6 केडब्ल्यूडी में दो ट्रक व पिकअप का भीषण सड़क हादसा हो गया है जिसमें ड्राइवर व खलासी के अंदर ही जिंदा जलने की सूचना मिली है।

रावतसर : 2 ट्रक व पिकअप का भीषण सड़क हादसा 1 व्यक्ति ज़िंदा जला

रतनगढ़-हनुमानगढ़ मेगा हाईवे आजकल लोगों की जिंदगियों से खेल रहा है, कल हनुमानगढ़ से रावतसर के बीच टोल नाके के पास स्विफ्ट कार और रोडवेज बस का एक्सीडेंट हुआ था जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और आज रावतसर के पास दो ट्रक व एक पिक अप का भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें एक या दो व्यक्तियों के जिंदा जलने की आशंका है।

कल जो स्विफ्ट कार और रोडवेज का एक्सीडेंट वाला हादसा हुआ था उसमें मृतक की बेटी का विवाह अभी चंद दिनों बाद होना था और ऐसे मौके पर उसकी मौत हो जाना कितना दर्दनाक है यह आप और हम सभी समझ सकते हैं।

कल वाले हादसे ने अखबार की सुर्खियां अभी फीकी भी नहीं पड़ी थी कि आज इसी मेगा हाईवे पर एक और भयंकर एक्सीडेंट हो गया जिसकी जानकारी आपको नीचे दी गई है।

हनुमानगढ़ जिले की रावतसर तहसील के पास दो ट्रक व एक पिक अप में जबरदस्त भिड़ंत हुई और इस भयानक एक्सीडेंट के बाद दोनों ट्रक जल गए।

Rawatsar Accident News 04-02-2020

अभी तक एक ट्रक के ड्राइवर और खलासी के अंदर जलने की सूचना मिली है और पिकअप में सवार दोनों व्यक्तियों को नजदीकी हॉस्पिटल में पहुंचा दिया गया है।

रावतसर भीषण सड़क हादसे की लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज़ , ताज़ा जानकारी

रावतसर पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल को भी आग बुझाने के लिए तत्काल बुलाया गया।

सूचना के अनुसार यह पिकअप भादरा क्षेत्र के गांव डुंगराना के शराब ठेकेदार की बताई जा रही है।

पिकअप में सवार ड्राइवर की मौत की भी सूचना आ रही है और ठेकेदार को हनुमानगढ़ रेफर किया जा चुका है।

यह पिकअप अंग्रेजी शराब से भरी हुई थी, इस भयानक एक्सीडेंट के बाद सड़क के दोनों और लंबी कतारें लग चुकी है।

रावतसर के पास हुए इस भयानक ट्रक पिकअप एक्सीडेंट से जुड़ी पल-पल की सूचना के लिए और क्षेत्र की अन्य हिंदी खबरों के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ।

Leave a Comment