गन्धेली न्यूज़: शराब का ठेका हटाने के लिए ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

रावतसर: गांव गन्धेली के मैन बाजार के बीच खोले गए शराब ठेके को हटवाने की मांग को लेकर कई बार विरोध प्रदर्शन किया जा चुका है । ग्रामीणों का कहना है की गांव के बीच कई वर्षों से चल रहे शराब ठेके के कारण सुबह-शाम शराबी हुड़दंग करते हैं। इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

गांव के मुख्य बाजार स्थित शराब ठेके को हटाने के लिए सौंपा ज्ञापन

आज 6 मई 2020 को ग्रामीणों द्वारा खुले शराब ठेके का विरोध कर रावतसर पुलिस थाना को अवगत करवाया, ग्रामीणों में भारी आक्रोश और लोकडाउन की समय सीमा को देखते हुवे विरोध प्रदर्शन कर रहे है। ग्रामीणो द्वारा प्रसाशन को अवगत करवा दिया है, ग्रामीणों का कहना है कि अगर इस समस्या के चलते गांव में कोई अनुचित घटना होती है तो प्रशासन इसका जिम्मेदार होगा। मौके का जायजा लेने पहुंचे पुलिस थाना स्टाफ सत्यनारायण शर्मा व बिट अधिकारी सतपाल माण्डा ने उचित करवाई करने की बात करते हुए लोगों को शांत किया।

ग्रामीणों की मांग है की इस समस्या का जल्द से जल्द निपटारा किया जाये तथा शराब के ठेके को ग्रामीण बस्ती से बहार दूर स्थापित किया जाये।

पहले भी दे चुके है ज्ञापन

ग्रामीणों के मुताबिक इस सम्बन्ध में जिला कलक्टर, एसपी, जिला आबकारी, एसडीयम, थाना अधिकारी, आबकारी विभाग रावतसर को पहले भी ज्ञापन सौंप कर कई बार इस समस्या से अवगत करवा चुके है। लेकिन प्रशासन है की चैन की नींद सो रहा है और गाँव में लोगों को शराब ठेके के चलते हो रही समस्या की और कोई ध्यान नही दिया जा रहा है।

Leave a Comment