Realme 5 Pro की पहली फ्लैश सेल शुरू, जानिए पूरी जानकारी.

दोस्तों टेक्नोलॉजी के सत्र में सभी कंपनियां कॉन्पिटिशन में चल रही है। इसी बीच चाइना स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme लेटेस्ट मोबाइल फोन लॉन्च किया है। पिछले दिनों जेल में ने अपना Realme 5 pro स्मार्टफोन को लांच किया था। जिसकी फ्लैश सेल आज से शुरू हो गई है। इस फोन की सेल फ्लिपकार्ट पर होगी, इसकी सेल आज 12 बजे से शूरू हो गई। कंपनी की अधिकारिक साइट पर भी इसकी बिक्री होगी। अब देखना है. कि इस सेल में कंपनी के कितने स्मार्टफोन बिकते है। अब हम आपको विस्तार से इसके बारे में.

Realme कंपनी ने अपने इस मोबाइल फोन को 2 रंगों में पेश किया है। जो कि ब्लू क्रिस्टल ग्रीन रंग है। इस फोन को फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक साइट पर दोपहर 12:00 बजे से बिक्री शुरू हो गई। और इसे खरीदते समय अगर आप जियो के साथ जुड़ते हैं। वह तो आपको ₹7000 का फायदा होगा।

इस फोन को आप इंस्टेंट पेमेंट बिना किए भी खरीद सकते हैं। आप बिना ब्याज वाले ईएमआई पर फोन को खरीद सकते हो और इसमें आपको एक और ऑफर दिया गया है। कि अगर कोई ग्राहक इस फोन को खरीदते समय पेटीएम का उपयोग करता है। तो उसे ₹2000 कैशबैक दिए जाएगा।

यह फोन एंड्राइड 9 पाई पर आधारित कलर Os6.0 पर चलता है। यह फोन स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट का उपयोग किया गया है। फोन को स्टोरेज के आधार पर अलग-अलग वैरीअंट में पेश किया गया है। फोन को आप खरीदने शानदार मौका है। नहीं तो फिर से इस फोन को खरीदने के लिए आपको इंतजार करना होगा फोन में आपको कई दमदार स्पेशलिस्ट पिक्चर देखने को मिलेंगे.

Realme 5 pro स्मार्टफोन भारत में आज फ्लैश सेल शुरू हो गई है। आप इसे फ्लिपकार्ट पर इस मोबाइल कंपनी की ऑफिस ले साइड से आसानी से खरीद सकते हैं। इस मोबाइल फोन में रैम और रोम के आधार पर अलग-अलग वैरीअंट दिए गए हैं। जिसकी प्राइस भी अलग-अलग रखी गई है।

Leave a Comment