Homeमनोरंजनरेखा के प्यार में पागल थे संजय दत्त, पिता ने कहा मेरे...

रेखा के प्यार में पागल थे संजय दत्त, पिता ने कहा मेरे बेटे से दूर रहो!

रेखा के प्यार में पागल थे संजय दत्त : बॉलीवुड में ऐसा ही कोई हीरो हीरोइन होगी जो एक साथ एक फिल्म में काम करने के बावजूद उनके बीच कोई अफेयर ना हुआ हो। बॉलीवुड में एक ऐसी हीरोइन है जिनका नाम बॉलीवुड के बड़े-बड़े हीरो के साथ जुड़ा है और कई हीरो के साथ उनके अफेयर के चर्चे भी हुए हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की मशहूर हीरोइन रेखा की, जिनकी खूबसूरती की पूरी दुनिया दीवानी थी।

बॉलीवुड की मशहूर खूबसूरत हीरोइन रेखा का नाम बॉलीवुड के कई बड़े हीरो के साथ जुड़ा, रेखा ककई हीरो के साथ अफेयर भी चला, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की रेखा सारी जिंदगी कुंवारी रही, यानी कि उन्होंने कभी शादी नहीं की है। आप सभी फैंस को जानकर हैरानी होगी कि एक बार रेखा का अफेयर संजय दत्त के साथ हुआ था और इसको लेकर बहुत अधिक चर्चा भी हुई थी।

रेखा और संजय दत्त की बीच बड़ी थी नजदीकियां

बहुत ही कम लोगों को मालूम है कि एक समय रेखा और संजय दत्त की बीच नजदीकियां बहुत ही ज्यादा बढ़ गई थी। इन दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों को देखते हुए मामला इतना बढ़ गया था कि इन दोनों लोगों के अफेयर के बीच में संजय दत्त के पिता सुनील दत्त को आना पड़ा था।

सुनील दत्त ने संजय दत्त और रेखा के बीच बढ़ती नजदीकियों को लेकर साफतौर पर रेखा को संजय दत्त से दूर रहने की हिदायत दी थी। सुनील दत्त के साफ हिदायत के बावजूद भी संजू बाबा यानी कि संजय दत्त अपने पिता की एक भी बात नहीं मानी। संजय दत्त रेखा के साथ रिलेशनशिप में बने रहे।

Also Read : अजय देवगन की सिंघम अगेन मूवी रिलीज से पहले कमा डाले इतने करोड़, पूरा बॉलीवुड रह गया देखता

संजय दत्त और रेखा ने की थी मंदिर में शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो संजय दत्त अपनी उम्र से 6 वर्ष बड़ी रेखा के साथ मंदिर में शादी कर ली थी। मंदिर में शादी के बाद जब यह बात सुनील दत्त को मालूम हो तो उन्होंने खुद रेखा से जाकर बात की और संजय दत्त से दूर रहने की सलाह दी। रेखा ने सुनील दत्त की बात को मानते हुए संजय दत्त से दूरी बना ली थी। रेखा और संजय दत्त की बीच हुई शादी को लेकर इन दोनों ने कभी भी ऑफिशियल रूप से स्वीकार नहीं किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments