Home लेटेस्ट न्यूज़ Reliance Jio Diwali Offer : मुकेश अंबानी का दिवाली ऑफर, पूरे साल...

Reliance Jio Diwali Offer : मुकेश अंबानी का दिवाली ऑफर, पूरे साल मिलेगा फ्री इंटरनेट!

0
13
Reliance Jio Diwali Offer
Reliance Jio Diwali Offer

Reliance Jio Diwali Offer : पूरे इंडिया में इस समय फेस्टिवल सीजन का माहौल चल रहा है। ऐसे में हर कोई छोटी बड़ी कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कई सारे ऑफर निकाल रही है। हर बार की तरह इस बार भी दिवाली के समय रिलायंस जिओ की ओर से ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लाया गया है। रिलायंस कंपनी की ओर से दिवाली ऑफर के माध्यम से मौजूदा ग्राहक के साथ-साथ नए ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने का प्लान बना रही है।

रिलायंस जिओ कंपनी की तरफ से ग्राहकों के लिए दिवाली ऑफर के तहत शानदार ऑफर लांच किया है, जिसके अंतर्गत ग्राहकों को 1 साल तक फ्री इंटरनेट दिया जा रहा है। मुकेश अंबानी के तरफ से पेश किया जा रहे इस दिवाली ऑफर में ग्राहकों को क्या सुविधा मिलेगी इसके बारे में जानते हैं।

रिलायंस जिओ दिवाली ऑफर

रिलायंस कंपनी के तरफ से सभी मौजूदा और नए ग्राहकों के लिए दिवाली ऑफर के अंतर्गत फ्री जिओ फाइबर सब्सक्रिप्शन देने का ऐलान किया गया है। इस नए सब्सक्रिप्शन में ग्राहकों को हाई स्पीड डाटा के साथ-साथ कई सारे ओटीपी सब्सक्रिप्शन फ्री दिए जा रहे हैं। इस ऑफर का लाभ सभी रिलायंस जिओ के मौजूदा ग्राहक के साथ-साथ नए ग्राहक भी उठा सकते हैं।

रिलायंस जिओ दिवाली ऑफर के अंतर्गत आप रिलायंस डिजिटल से खरीदारी करके पूरे 1 साल के लिए फ्री जिओ फाइबर सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं। दिवाली ऑफर के लिए कंपनी की तरफ से बताया गया है कि जो ग्राहक रिलायंस डिजिटल या माइजियो ऐप से ₹20000 से ऊपर की खरीदारी करता है उसे जिओ फाइबर सब्सक्रिप्शन 1 साल के लिए फ्री दिया जाएगा।

Also Read : दिवाली धमाका ऑफर, यहां पर मिलेगा फ्री नेटफ्लिक्स देखने का मौका, जानिए कैसे

1 साल का फ्री एयरफाइबर कनेक्शन

इसके अलावा कंपनी के तरफ से नए ग्राहकों के लिए फ्री एयरफाइबर कनेक्शन लेने पर भी ग्राहकों को 1 साल का फ्री इंटरनेट दिया जा रहा है। अगर आप नया फ्री और फाइबर कनेक्शन लेते हैं तो उसके लिए आपको ₹2222 देना पड़ता है। नए कनेक्शन पर सभी नए ग्राहकों को 3 महीने क्या वैलिडिटी मिलती है लेकिन इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 1 साल के लिए फ्री इंटरनेट दिया जा रहा है।

मुफ्त में मिलेंगे फ्री ओटीटी कनेक्शन

रिलायंस जिओ कंपनी के तरफ से सभी ग्राहकों के लिए कुछ फ्री ओटीटी कनेक्शन दिए जा रहे हैं। इस ऑफर के तहत कंपनी की तरफ से जिओ सिनेमा डिजनी हॉटस्टार अमेजॉन प्राइम जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन फ्री दिए जा रहे हैं। कंपनी की तरफ से नया कनेक्शन या और फाइबर रिचार्ज करना आने पर 12 कूपन देती जिसके माध्यम से आप और ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here