RSMSSB Patwari exam 2021 : इस भर्ती को लेकर राजस्व मंत्री ने दिया बयान

RSMSSB Patwari exam 2021
Image: RSMSSB Patwari exam 2021

RSMSSB Patwari exam 2021: राजस्थान के बेरोजगार युवाओं के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है। क्योंकि राज्य सरकार द्वारा कहा गया है, कि साल 2020 में पटवारी के 4421 पदों की एक भर्ती की प्रक्रिया जारी की गई थी। लेकिन वहां भर्ती पूरी नहीं हो पाई है, और अब उस पति को 2021 में पूरा किया जाएगा साथ में राज्य सरकार ने इन दिनों पटवारियों की चल रही हड़ताल के इस मुद्दे को विधानसभा में भी बताया है।

RSMSSB Patwari exam 2021

विधानसभा में पटवारी भर्ती के मुद्दे पर राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने जानकारी देते हुए कहा है। कि भर्ती जल्द ही पूरी कर दी जाएगी साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि पटवारियों के हड़ताल के चलते जनता के जरूरी काम थोड़ी देर से हो रहे हैं। लेकिन हमने इन कामों की जिम्मेवारी पटवारियों के समक्ष या उसे उच्चतर अधिकारियों के पटवारियों को करने के लिए आदेश दे दिया है।

इस महीने में शुरू हो सकती है पटवारी भर्ती

विधानसभा में पटवारी भर्ती की प्रक्रिया पर पूछे गए सवाल पर प्रदेश के राजस्व मंत्री ने कहा है, कि मार्च 2021 के अंत व अप्रैल 2021 के शुरुआत में पटवारी भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। बीते साल कोरोनावायरस में लॉकडाउन के चलते इस भर्ती को संपूर्ण नहीं किया गया था।

यह भी पढें:- आज का राशिफल : 15 मार्च 2021 जानिए आज क्या लिखा है आपके भाग्य में

पटवारी भर्ती के लिए अब तक लगभग 1300000 से भी ज्यादा आवेदन हो चुके हैं। लेकिन इन सभी मैसेज 4421 विद्यार्थियों को ही चयनित किया जाएगा।

यह भी पढें:- One Plus 9 Pro Smart Phone: जल्द ही होगा लॉन्च जानिए इसके बारे में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here