संगरिया एक्सिस बैंक लूट : 1 करोड़ से ज्यादा की नगदी लूट

0
संगरिया एक्सिस बैंक लूट 17 सितंबर 2020
संगरिया एक्सिस बैंक लूट 17 सितंबर 2020

संगरिया : 17 सितंबर 2020 , समय 9:20 pm , संगरिया एक्सिस बैंक लूट ब्रेकिंग न्यूज़ , सूत्रों के हवाले से मिल रही ताजा खबर के अनुसार Sangariya Axis Bank में हाल ही में एक करोड़ से ज्यादा की नकदी की लूट को अंजाम दिया गया , यह घटना हथियार की नोक पर घटने के कयास लगाए जा रहे हैं।

तीन लुटेरों ने लूटी संगरिया एक्सिस बैंक से एक करोड़ की नगदी

एक्सिस बैंक में हुई इस लूट की बड़ी घटना को पिस्तौल की नोक पर तीन लुटेरों द्वारा एक करोड़ से ज्यादा की नकदी को लूटा गया

पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं और आसपास के सीसीटीवी कैमरा से जानकारी जुटाने की कोशिश लगातार जारी है।

तीन लुटेरों द्वारा ब्रांच के गार्ड को हथियार दिखाकर संदिग्ध चेस्ट ब्रांच की गाड़ी के साथ एक करोड़ से ज्यादा की नकदी को लूटा गया।

पुलिस मौके पर पहुंचकर बैंक के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकाल कर इस वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह की पड़ताल में लगी हुई है।

अब से पहले संगरिया में इतनी बड़ी लूट को अंजाम नहीं दिया गया था और ऐसे कारनामे लगभग बड़े शहरों की खबरों में देखने को मिलते थे।

लेकिन इस बढ़ती हुई बेरोजगारी के चलते और युवाओं की काम चोरी के चलते ऐसी वारदातों का अंजाम अब छोटे शहरों में भी दिया जाने लगा है।

संगरिया 1 करोड़ लूट ब्रेकिंग न्यूज़ संबंधित ताजा खबर 17 सितंबर 2020

अब तक मिली जानकारी के अनुसार कर्मचारियों को बैंक में बंद कर उनकी ही गाड़ी लेकर भागे थे लुटेरे।

और पुलिस द्वारा अब पूरे कस्बे में नाकाबंदी करवा दी गई है और पुलिस का कहना है कि इस घटना की जानकारी उन्हें 8:30 बजे मिली थी।

अब आपके मन में भी एक सवाल आ रहा होगा कि इतनी नगदी राशि इस समय बैंक कर्मचारियों के पास कैसे उपलब्ध थी तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बैंक कर्मचारी अन्य शाखाओं से कलेक्शन करने के बाद अपनी चेस्ट ब्रांच पर पहुंच रहे थे।

और चेस्ट ब्रांच पर पहुंचने पर बैंक कर्मचारी उन पैसों को जमा करवाने के लिए अंदर जा ही रहे थे कि उसी दौरान तीन अज्ञात युवक मोटरसाइकिल पर आए और उन्होंने पिस्तौल दिखाकर बैंक कर्मचारियों से नकदी लूट ली।

देर रात को इतनी बड़ी रकम जमा करवाने को लेकर भी पुलिस संदेह की दृष्टि से देख रही है एवं जिले से और कस्बे से बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर पुलिस की तैनाती करवा दी गई है।

संगरिया एक्सिस बैंक एक करोड़ की लूट से जुड़ी तमाम खबरों को देखने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here