Satta king Chart Today: देश के सभी सट्टा बाजार के परिणाम यहां देखें

Satta King Result Chart
इमेज: Satta King Result Chart

Satta king Chart Today: भारत में बहुत सारे सट्टा बाजार है। अलग-अलग सट्टा बाजार का परिणाम अलग-अलग समय पर जारी होता है। भारत में सबसे पहले दिसावर सट्टा बाजार का परिणाम सुबह 5:00 बजे जारी होता है और उसके पश्चात लगातार अलग-अलग सट्टा बाजार के परिणाम जारी होते रहते हैं। नाइट में 11:59 पर लास्ट मुंबई सट्टा बाजार का परिणाम घोषित होता है। दिसावर से लेकर मुंबई सट्टा बाजार तक के सारे परिणाम की सूची नीचे उपलब्ध करवाई गई है। आज हम इस आर्टिकल में आप को Satta king Chart Today के बारे में संपूर्ण जानकारी बताने वाले हैं।

Satta king Chart Today: सभी सट्टा बाजार के परिणाम

भारत में सट्टा गेम प्रतिबंधित है। लेकिन फिर भी इस गेम को बहुत ही लोकप्रिय माना जा रहा है। आज के समय में यह गेम खूब चला जा रहा है। राजधानी दिल्ली से लेकर देश के हर राज्य में इस गेम का प्रचलन दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। भारत में इस गेम को सट्टा किंग वेबसाइट के जरिए चलाया जाता है। सट्टा किंग वेबसाइट के माध्यम से इस गेम का परिणाम घोषित होता है। सभी सट्टा बाजार का Satta king Chart Today कुछ इस प्रकार से है।

अगर आप भी पैसा कमाना चाहते हो तो अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप में जुड़े। ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे – Whatsapp Group

 

Satta king Bazzar Result
GALIWait
DISAWER51
FARIDABAD98
HINDUSTAN67
TAJ134
GAZIYABAD97
SUPER SULTAN88
FAIZABAD41
SUPER DELHIwait
RAJDHANI98
JAI DURGA30
PATNA CITY34
JD15
FATEHABAD ROYALwait
MUMBAI FAST87
GANGA NAGAR22
RAJWARA05
HIMACHAL DAILY40
NEW LUXMI56

 

यह भी पढें:- Today Worli Matka Result: वौर्ली मटका का आज का परिणाम,जानिए मुख्य समाचार

Disclaimer

देश में सट्टा गेम को पूरी तरह से प्रतिबंधित किया जा चुका है। लेकिन फिर भी लोग इस गेम को खेलना छोड़ नहीं रहे हैं। क्योंकि इस गेम से रातो रात अमीर बनने का मौका लोगों को मिलता है। लोग रातो रात अमीर बनने के चक्कर में अपने पैसे गवा देते हैं। क्योंकि जितना प्रतिशत चांस अमीर बनने का होता है। उससे अधिक चांस व्यक्ति को नुकसान होने का होता है।

Whatsapp Group 

देश में प्रतिबंधित किए गए इस गेम को यदि कोई व्यक्ति खेलता हुआ पाया जाता है। तो व्यक्ति को 1 साल की सजा और ₹1000 का जुर्माना हो सकता है। indnewstv किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने के लिए प्रेरित नहीं करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here