सट्टा किंग गाजियाबाद: आज 07 अप्रैल 2021 गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट (Updated)

सट्टा किंग गाजियाबाद आज गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट (Updated)
इमेज: सट्टा किंग गाजियाबाद आज गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट (Updated)

आज के इस आर्टिकल सट्टा किंग गाजियाबाद मैं आपको 07 अप्रैल 2021 गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट तथा Satta King Ghaziabad रिजल्ट देखने को मिलेगा। इसके साथ ही आपको इस आर्टिकल में गाजियाबाद सट्टा किंग खबर देखने को मिलेगी। Satta King रिजल्ट के साथ-साथ आपको इस आर्टिकल में सट्टा के सभी बाजार की भरपूर जानकारी देखने को मिल जाएगी। बहुत से लोगों द्वारा Ghaziabad Satta नाम अर्थात स्पेलिंग को Gaziyabad Satta भी लिखा जाता है।

Satta Bazar Ghaziabad सट्टा की इस विशाल दुनिया का ही एक बाजार है जिसमें रोजाना अर्थात प्रतिदिन लाखों करोड़ों रुपए का टर्नओवर होता है तथा हजारों लाखों संख्या में इस बाजार में गेम खेला जाता है। साथ ही आपको इस आर्टिकल में सट्टा किंग वेबसाइट के बारे में पूरी जानकारी देखने को मिलेगी। इन सभी के अलावा गूगल पर जो दिन में सबसे ज्यादा बार जो सर्च किया जाता है गाजियाबाद सट्टा लाइव रिजल्ट ( Ghaziabad Satta Live Result ) भी देखने को मिलेगा।

इस आर्टिकल में रोजाना सट्टा किंग गाजियाबाद रिजल्ट लाइव अपडेट कर दिया जाता है। जैसे ही ऑफिशियल सट्टा बाजार से रिजल्ट की घोषणा होती है तुरंत उसी टाइम इस पृष्ठ पर रिजल्ट अपडेट हो जाता है। आपको इस आर्टिकल में Satta King Result Time की लिस्ट भी देखने को मिलेगी।

सट्टा किंग गाजियाबाद लाइव

आज 07 अप्रैल 2021 को गाजियाबाद सट्टा बाजार का रिजल्ट लाइव कर दिया गया है आज गाजियाबाद में — नंबर को चयनित किया गया।

गाजियाबाद | Ghaziabad

Date Result
07-04-2021
06-04-2021 25
05-04-2021 06
04-04-2021 09
03-04-2021 11
02-04-2021 17
01-04-2021 63


आज का सट्टा बाजार का रिजल्ट देख कर बहुत से लोगों को निराशा देखने को मिली तथा बहुत से लोग खुशी-खुशी अपने घर पहुंचे। वैसे तो गाजियाबाद एक शहर का नाम है लेकिन इस काली दुनिया में बात की जाए तो गाजियाबाद सट्टा बाजार का एक बहुत ही मशहूर बाजार में से एक बाजार है। यहां गाजियाबाद बाजार के नाम से बहुत ज्यादा संख्या में हजारों लाखों में रोजाना वैसे इस गेम पर लगाए जाते हैं।

इस बाजार का रिजल्ट यानी कि गाजियाबाद सट्टा बाजार का रिजल्ट रोजाना रात्रि 8:00 PM को जारी किया जाता है। तथा भारत देश में 8 बजते ही गूगल पर भारी संख्या में गाजियाबाद सट्टे की सर्च होना शुरू हो जाती है। आपको बता दें कि 24 घंटे में आप कितना भी पैसा इस बाजार पर लगा सकते हो इसका आखिरी एंड फाइनल रिजल्ट आपको रात्रि 8:00 बजे देखने को मिलता है। तथा इसका ऑफिशियल रिजल्ट सट्टा किंग की वेबसाइट पर सबसे पहले देखने को मिलता है।

सट्टा किंग की वेबसाइट पर आपको गाजियाबाद रिजल्ट के साथ-साथ गाजियाबाद चार्ट यानी कि पूरे महीने पूरे साल में जो रिजल्ट निकला वह दिनांक के साथ आपको देखने को मिल जाता है और उसी चार्ट को देखकर इस भारत देश में गेसिंग की जाती है। अगले दिन सट्टा में नंबर कौन सा आएगा इसकी गेसिंग करने के लिए आपको चार्ट देखना होगा।

यह भी पढ़े:

Satta King Ghaziabad

बहुत से लोगों के मन में अक्सर सवाल आता है कि आखिर Satta King और Ghaziabad इन तीन शब्दों का क्या मतलब है? तो उन सभी को बता दें कि सट्टा किंग एक प्रमुख वेबसाइट अर्थात सट्टा बाजार की ऑफिशियल वेबसाइट बन जाती है तथा उसके बाद गाजियाबाद वास्तव में तो एक शहर का नाम है लेकिन इस काली दुनिया या इस सट्टे की दुनिया में गाजियाबाद शहर के नाम से भरपूर पैसा लगाया जाता है।

सट्टा किंग सट्टे की इस दुनिया में बहुत से बाजार होते हैं हर बाजार का रिजल्ट अलग-अलग टाइम पर जारी किया जाता है आपको इसी पोस्ट में सभी बाजार के नाम तथा उनके रिजल्ट जारी होने का समय दे दिया जाएगा। गाजियाबाद बाजार में सट्टे के बाजारों में से प्रमुख बाजार है। शाम होते ही लोग गाजियाबाद बाजार में सट्टा लगाने की ओर निकल पड़ते हैं तथा सट्टा लगाते ही इसके रिजल्ट का इंतजार बेसब्री से किया जाता है लोगों की बहुत बड़ी भीड़ जमा हो जाती है हर बाजार या हर शहर में एक सट्टे का एजेंट अथार्त खरीवाल होता है जो 1 से लेकर 100 तक नंबर पर पैसा लगाता है।

बहुत ही बार लोगों में रिजल्ट को देखकर आपस में मुठभेड़ हो जाती है इस मुठभेड़ के दौरान लोगों में मारपीट का माहौल भी बड़ी ही जल्दी बन जाता है। लोगों को इस सट्टा का दिमाग में नशा होने लग जाता है तथा धीरे-धीरे लोग इस गंदी दलदल में फंस जाते हैं। सट्टा गेम के एडिक्ट लोग अक्सर अपने घर पर झूठ बोलकर कहीं शादी में या कहीं दोस्त के पास जाने का बहाना बनाकर अक्सर जुआ खेलने जाते हैं तथा जमकर जुआ खेलते हैं तथा घर वालों को इस बात की कानो खबर भी नहीं होती है। इन्हीं छोटी छोटी गलती के कारण मनुष्य अपनी धन दौलत खो बैठता है।

गाजियाबाद सट्टा किंग खबर

सट्टा बाजी करने के शौकीन लोग अक्सर इस इंटरनेट की विशाल दुनिया में गाजियाबाद सट्टा किंग खबर को ज्यादातर सर्च करते हैं। वह लोग छोटी से छोटी खबर है छोटी से छोटी बात में अगले दिन आने वाले रिजल्ट का नंबर ढूंढने की कोशिश बरकरार रखते हैं। लेकिन ऐसा कभी भी नहीं होता यह उन लोगों का भ्रम होता है। सट्टा किंग के इस कारोबार में हमेशा प्रतिदिन वही नंबर जारी किया जाता है जिस पर सबसे कम पैसा आया जिस पर सबसे कम जाम लगा हुआ होता है। लेकिन लोगों को यह बात कभी भी समझ में नहीं आती क्योंकि उनके दिल और दिमाग में सट्टे की गंदी आदत बैठी होती है।

यूपी के हमीरपुर जिले के सुभाष बाजार में सुबह होते ही इस काले बाजार में जुआ सट्टा का खेल शुरू हो जाता है तथा लोगों की भीड़ एकजुट हो जाती है। इसी गेम के दौरान लोगों में गाली गलौज तथा मारपीट का माहौल बना रहता है। इन्हीं गाली गलौज के कारण यहां से गुजरने वाली छात्राओं को काफी बड़ी परेशानी भी उठानी पड़ती है। और पास में रहने वाली महिलाएं लड़कियां इस बाजार से कोई लाभ नहीं ले पाती है। इसी गंदे काले बाजार के कारण स्थानीय लोग अपने घरों में कैद होने पर मजबूर हो जाते हैं।

गाजियाबाद सट्टा किंग खबर जैसे ही जारी होती है लोगों में एक जंग का माहौल बन जाता है। स्थानीय लोगों की बात सुनी तो उनका कहना है कि यहां पर पुलिस प्रशासन भी इन्हें रोकने में कामयाब नहीं हो पाई है। जैसे ही पुलिस की रेड पड़ती है जुआरी तथा सट्टेबाज भाग निकलते हैं। पहले के टाइम की बात करें तो रतन खत्री जी का मटका सोमवार से शुक्रवार चलता था तथा कल्याणजी भगत का मटका हफ्ते में सातों दिन चलता था।

सट्टा किंग (Satta King)

आपको बता दें कि सट्टा किंग इस काले बाजार यानी की सट्टे की इस दुनिया का सबसे प्रमुख तथा ऑफिशियल वेबसाइट माना जाता है। भारत में जुआ सट्टा लॉटरी जैसे गेम प्रतिबंधित होने के कारण इन जैसी साइट को गूगल से हटा दिया जाता है अर्थात रिमूव कर दिया जाता है। इसीलिए ऐसी इलीगल गेम की साइट भारत देश में ज्यादा दिन नहीं चल पाती है। लेकिन इन वेबसाइट के ऑनर यानी कि इन वेबसाइट के मालिक अपने पूरा डाटा का बैकअप ले कर रखते हैं तथा अपनी वेबसाइट गूगल से रिमूव होने के पश्चात एक नया डोमेन नेम अर्थात एक नया वेबसाइट का लिंक खरीद कर अपना पूरा डाटा उस पर रिस्टोर कर लेते हैं। तथा अपना धंधा फिर से स्टार्ट कर लेते हैं।

सट्टा किंग वेबसाइट ट्रेफिक की बात करें तो पर मंथ सट्टा किंग वेबसाइट पर 3 मिलियन यानी की 3000000 का ट्रैफिक साफ शब्दों में कहा जाए तो 3000000 यूजर महीने में इस वेबसाइट पर विजिट करते हैं यानी कि सट्टा का रिजल्ट चेक करते हैं। इस ट्रैफिक से अनुमान लगाया जा सकता है कि प्रतिदिन इस देश में सट्टा खेलने वालों की संख्या कितनी होगी।

Gaziyabad Satta

गाजियाबाद शहर की बात करें तो गाजियाबाद शहर नाम की सही स्पेलिंग Ghaziabad है लेकिन आपको बता देंगे जुआ सट्टा गेम खेलने वाले लोगों में से 70% लोग ज्यादा एजुकेटेड नहीं है इसी के कारण गाजियाबाद की स्पेलिंग Gajiyabad Satta लिखने में बोलने लगे है। वास्तव में गाजियाबाद शहर एक बहुत ही सुंदर शहर है जहां पर पर्यटकों का भी आना जाना रहता है। लेकिन इस कालाबाजारी या इस जुआ सट्टा के कारोबार के कारण इस शहर के नाम पर छोटा सा दाग लगा हम देख सकते हैं।

गाजियाबाद के साथ-साथ इस काले कारोबार में अन्य बहुत से शहरों के नाम जुड़े हुए हैं जिन की पूरी लिस्ट आपको नीचे दी गई है। आप पूरी लिस्ट को गेम के टाइम के साथ जरूर चेक करें।

Satta King Result Time

यहां पर नीचे आपको इस काले कारोबार के फेमस 9 बाजार के नाम समय के साथ दर्शाए गए हैं।

Name  Time
MIDNIGHT 12:15 AM
DESHAWER 05:00 AM
OLD DELHI 05:15 AM
RAJDHANI SAVERA 05:30 AM
DUBAI 01:00 PM
DELHI NOON 03:00 PM
KASHIPUR 04:15 PM
FARIDABAD 06:15 PM
GHAZIABAD 08:00 PM

अभी आपने यहां पर भारत के प्रमुख 9 सट्टा बाजार के नाम समय के साथ देखें।

Disclaimer

देश की सरकार द्वारा सन 2008 में सट्टा जुआ खेल को प्रतिबंधित किया गया उसके पश्चात भी इस गेम का देश भर में प्रयोग हो रहा है। देश के हर कोने में सट्टा गेम को मुख्य रूप से चलाया जाता है। सट्टा गेम का प्रयोग करने वाला हर शख्स कानून की नजर में अपराधी है। सट्टा गेम का प्रयोग जो व्यक्ति कानून को नजरअंदाज करते हुए कर रहे हैं। उन लोगों को बता दूं, कि यदि कोई व्यक्ति Game खेलता हुआ पकड़ा गया, तो उस व्यक्ति को 1 साल की सजा व ₹1000 का जुर्माना अथवा दोनों हो सकता है। अतः हमारा यह निवेदन है कि इस प्रकार के गेम से हमेशा दूर रहे और अपने भविष्य को बर्बाद ना करें।

सट्टा खेलना तथा खिलवाना और सट्टे के कारोबार को बढ़ावा देना दंडनीय अपराध है। इसलिए हम सट्टे के अवैध काले कारोबार का पूरा विरोध करते हैं और शासन प्रशासन से सट्टे के अवैध कारोबार पर पूरी तरह से रोक लगाने की अपील भी करते हैं। सट्टा गेम का प्रयोग करके आप अपनी मेहनत की कमाई को बर्बाद कर देंगे। Indnewstv.com इस प्रकार से सट्टा और जुआ गेम का समर्थन नहीं करती हैं। दिसावर सट्टा किंग रिजल्ट यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए दर्शाया गया है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here