Satta King Result Today: दिसावर में कौन सी जोड़ी हुई पास, आज का मुख्य समाचार

Satta King Result Today दिसावर में कौन सी जोड़ी हुई पास, आज का मुख्य समाचार
फोटो: Satta King Result Today दिसावर में कौन सी जोड़ी हुई पास, आज का मुख्य समाचार

Satta King Result Today: भारत में सट्टा गेम पूरी तरह से प्रतिबंधित है। लेकिन फिर भी इस गेम की लोकप्रियता आसमान को छू रही है। इस गेम को लोग उत्साह के साथ खेलते हैं। इस गेम के जरिए लोग अमीर बनने का सपना निर्धारित करते हैं। लेकिन लोगों का अमीर बनने का सपना पूरा नहीं हो पाता है।

पहली बार जब लोग अमीर बनने के लिए पैसे लगाते हैं और उसके पश्चात जब पहली बार पैसे बर्बाद कर देते हैं। तो उसके बाद बर्बाद किए गए , पैसों को पाने के लिए वापस सट्टा गेम में अपने पैसे लगाते हैं। इस प्रकार से सट्टा किंग बनने का सपना लोगों को कंगाल कर देता है। भारत में बहुत सारे सट्टा बाजार है। देश के अलग-अलग सट्टा बाजार का परिणाम अलग-अलग समय पर जारी किया जाता है। Satta King Result Today जिसमें दिसावर का परिणाम कुछ इस प्रकार से रहा है।

Satta King Result Today: दिसावर में कौन सी जोड़ी हुई पास

देश का सबसे लोकप्रिय सट्टा बाजार दिसावर जिसका परिणाम रोजाना सुबह 5:00 बजे घोषित किया जाता है। दिसावर का परिणाम घोषित होता है, तो लाखों लोगों के भाग्य खुलते हैं और लाखों लोग बर्बाद हो जाते हैं। क्योंकि देश भर से हजारों की संख्या में लोग रोजाना यहां से सट्टा लगाते हैं और सुबह 5:00 बजे इन लोगों का भाग्य खुल जाता है। क्योंकि सट्टा किंग गेम भाग्य और किस्मत पर आधारित है।

यह भी पढ़े: Delhi Darbar Satta King Result: आज दिल्ली से कौन बना सट्टा किंग जानिए

आज के दिसावर परिणाम के बारे में बात की जाए,तो आज का परिणाम घोषित हो गया है। दिसावर के आज के परिणाम के रूप में 51 नंबर की घोषणा हुई है। दिसावर का आज का परिणाम लोगों के पक्ष में रहा है। मतलब यह है, कि एक नंबर का चयन लोग लकी मानते हुए ज्यादातर करते हैं और ऐसे में आज दिसावर 51 नंबर की परिणाम के रूप में घोषणा की गई। जिससे बहुत सारे लोगों को फायदा हुआ है।

अगर आप भी पैसा कमाना चाहते हो तो अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप में जुड़े। ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे Whatsapp Group

Whatsapp Group 

Disclaimer

भारत में सट्टा और जुआ गेम को बैन कर दिया गया है। मतलब ऐसा कह सकते हैं,कि यह गेम खेलना कानूनी रूप से अपराध है। इस प्रकार का गेम खेलना और अन्य लोगों को इस प्रकार के गेम खेलने की सलाह देना भारतीय कानून के विरुद्ध है। यदि कोई व्यक्ति इस प्रकार के गेम का प्रयोग करते हुए पकड़ा जाता है। तो उस व्यक्ति को ही सजा रुपए जुर्माना और 1 साल की सजा हो सकती है। indnewstv का मकसद किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम के लिए प्रेरित करना बिल्कुल भी नहीं है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here