Home बिजनेस Satta Matka Results Live Update: सभी सट्टा मटका का परिणाम, फुल चार्ट...

Satta Matka Results Live Update: सभी सट्टा मटका का परिणाम, फुल चार्ट यहां देखें

Satta Matka Results Live Update सभी सट्टा मटका का परिणाम, फुल चार्ट यहां देखें
Image: Satta Matka Results Live Update सभी सट्टा मटका का परिणाम, फुल चार्ट यहां देखें

Satta Matka Results Live Update आपने लॉटरी का नाम अवश्य सुना होगा लॉटरी की तरह ही सट्टा मटका गेम खेला जाता है। आज हम इस आर्टिकल में सभी सट्टा मटका बाजार के परिणाम आपको उपलब्ध करवाने वाले हैं। जैसे:- Satta Matka Results Live Update, कल्याण मटका परिणाम, Time Bazaar Satta Matka, नाइट कल्याण मटका परिणाम इत्यादि की जानकारी आपको इस आर्टिकल में उपलब्ध करवाई जाएगी।

सट्टा मटका में एक मिट्टी के घड़े में सिंगल जोड़ी के लिए शून्य से नौ नंबर के अलग-अलग अंक डालकर उन नंबरों को हिलाया जाता है। और फिर एक नंबर कोई भी व्यक्ति निकालता है।

निकलने वाले नंबर को उस क्षेत्र का परिणाम माना जाता है। इसी प्रकार की डबल जोड़ी में 10 से लेकर 99 तक नंबर मटके में डाले जाते हैं और उनमें से एक नंबर निकाला जाता है। निकले गए, नंबर को रिजल्ट के रूप में माना जाएगा।

अलग-अलग सट्टा बाजार में सट्टा मटका गेम काफी लोकप्रिय है। सट्टा मटका गेम के जरिए लोग अपने पैसे दांव पर लगाते हैं। सट्टा मटका गेम मुख्य रूप से लॉटरी के समान होता है। जिस प्रकार से लॉटरी में एक मिट्टी के मटके में अलग-अलग लोगों के नाम डालकर उसे पहले हिलाया जाता है और उसके पश्चात किसी एक व्यक्ति का नाम निकाला जाता है। सट्टा मटका का परिणाम लॉटरी के समान ही जारी किया जाता है। लेकिन सट्टा मटका का परिणाम ऑनलाइन माध्यम से जारी होता है।

Satta Matka Results Live Update

Satta King Gamme Seller
Image: IndNewsTv Satta King Satta Matka

भारत में सट्टा मटका गेम काफी लोकप्रियता से के साथ खेला जाता है। यह गेम जिसका परिणाम अलग-अलग बाजार से ऑनलाइन जारी किया जाता है। सट्टा मटका की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए इस गेम का परिणाम लोगों को उपलब्ध कराया जाता है। जो लोग सट्टा मटका में अपना पैसा लगाते करते हैं। Satta Matka Results Live Update की बात करें, तो आज इस आर्टिकल में सभी बाजारों के परिणाम आपको उपलब्ध कराए जाएंगे।

TIME BAZAR:- 124-75-447 ( आज का टाइम मटका बाजार का परिणाम कुछ इस प्रकार से रहा है।)

MADHUR DAY:- 268-60-280 ( मधुर डे मटका बाजार का परिणाम आज 5:00 बजे जारी हो गया है।)

MAIN MUMBAI DAY:- Wait ( मेन मुंबई मटका बाजार का परिणाम अभी जारी होना है। इस बाजार का परिणाम शाम 9:00 बजे जारी होगा)

रोजाना Satta Matka  गेम कि लाइव Update के लिए हमारे Telegram Group को Join करें

MILAN DAY:- 277-6( मिलन डे सट्टा मटका बाजार के परिणाम में यह डबल जोड़ी पास हुई है। आज का इस बाजार का परिणाम इस प्रकार से रहा है।)

RAJDHANI DAY:- 445-38-260( राजधानी दिल्ली में अभी सट्टा मटका गेम लोकप्रिय हैँ। आज का राजधानी मटका का परिणाम जारी हो गया है।)

DAY WORLI:- 146-18-477( Day Worliसट्टा बाजार का परिणाम निर्धारित हो चुका है।)

KALYAN Matka:- 245-17-566( सबसे लोकप्रिय मटका बाजार जिसका नाम कल्याण मटका है। इसका परिणाम आज शाम 4:00 बजे जारी हो गया।)

Night Satta Matka Full Result Chart

MADHUR NIGHT:- 239-41-380

MAIN MUMBAI NIGHT:- Wait

MILAN NIGHT:- 489-15-780

RAJDHANI NIGHT:- 247-35-348

NIGHT WORLI:- 578-02-129

MAIN RATAN:- 150-69-450

KALYAN NIGHT:- 299-09-568

Also Read: Delhi Darbar Satta King Result; आज दिल्ली का सट्टा किंग कौन, जानिए मुख्य समाचार

Disclaimer

सट्टा गेम व Satta मटका गेम का प्रयोग करना भारत में गैरकानूनी माना जाता है। इसलिए हम आपसे निवेदन करते हैं, कि इस प्रकार का गेम भारत में ना खेलें। Indnewstv किसी भी व्यक्ति को सट्टा मटका गेम खेलने के लिए प्रेरित नहीं करती है और ना ही हमारा सट्टा मटका वेबसाइट और गेम से कोई तालुकात है। भारत में यदि कोई व्यक्ति सट्टा मटका गेम चलता हुआ पकड़ा जाता है। तो वह व्यक्ति को 1 साल की सजा और ₹1000 का जुर्माना भरना होता है। भारतीय कानून में सट्टा खेलने वाले लोगों के लिए यह सजा धारा 13 RPGO के तहत लोगों को दी जाती है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here