Satta Matta Matka 143: आज कल्याण से यह जोड़ी हो सकती है पास,मुख्य समाचार

Satta Matta Matka 143
इमेज: Satta Matta Matka 143

Satta Matta Matka 143: भारत में सट्टा किंग और सट्टा मटका दोनों गेम को बहुत लोगों द्वारा खेला जाता है। यह दोनों Game वर्तमान समय में ऑनलाइन सबसे लोकप्रिय गेम बन चुके हैं। सट्टा मटका और सट्टा किंग दोनों एक समान गेम है। दोनों में पैसे लगाए जाते हैं और जो विजेता हो जाता है। उसको अच्छे खासे पैसे दिए जाते हैं। लेकिन हारने वाले लोगों को ₹1 भी वापस नहीं मिलता हैं। सट्टा किंग और सट्टा मटका दोनों गेम को अलग- अलग वेबसाइट के माध्यम से चलाया जाता है। सट्टा मटका गेम के कई बाजार है,जिसमें आज Satta Matta Matka 143 जोड़ी को पास होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Satta Matta Matka 143 आज कल्याण से यह जोड़ी हो सकती है पास

Satta King Gamme Seller
Image: IndNewsTv Satta King Satta Matka

भारत का सबसे लोकप्रिय सट्टा बाजार कल्याण जहां से सट्टा लगाने वाले लोगों को लीक Game रोजाना उपलब्ध करवाई जाती है। आज भी कुछ इस प्रकार है। एक सिंगल जोड़ी की घोषणा हुई है। कि Satta Matta Matka 143 यह जोड़ी आज कल्याण मटका बाजार से पास हो सकते है।

रोजाना गेम की अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप में जुड़े। ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे – Indnewstv.com whatsapp groupWhatsapp Group

जानकारी के लिए आपको बता दू, कई प्रकार के लोग आप को व्हाट्सएप मैसेज के जरिए इस प्रकार का वादा करते हैं। कि वह आपको सट्टा लीक गेम उपलब्ध करवाएंगे। इस प्रकार की बातों में आकर व्हाट्सएप पर मैसेज आने वाले लोगों को पैसा नहीं दें।

यह भी पढें:- Today Satta King Result Chart: All Satta Market Rate

Kalyan Satta Matka Result

  • आज जिन लोगों ने कल्याण में रहते हुए सट्टा लगाया है। उन लोगों का परिणाम घोषित हो गया है। आज के कल्याण Satta परिणाम के रूप में 55 नंबर की घोषणा की गई है।
  • भारत का काफी जाना माना सट्टा मटका बाजार कल्याण जहां से परिणाम की घोषणा हो चुकी है। जिन लोगों ने आज 55 नंबर के साथ सट्टा लगाया था वे लोग आज लखपति बन चुके हैं।

यह भी पढें:- आज का Satta King Result; दिसावर,गली और दिल्ली के परिणाम यहां देखें

Disclaimer

भारत सरकार द्वारा देश में सट्टा गेम को पूरी तरह से प्रतिबंधित किया गया है। इस गेम को पूरी सख्ति के साथ साल 2008 में प्रतिबंधित किया गया है। हालांकि इससे पहले भी सरकार ने इस गेम को बैन करने के लिए कई प्रकार के प्रयास किए थे और आखिर में 2008 में इस गेम को भारत में पूरी तरह से बैन कर दिया। वर्तमान समय में लोग सरकार द्वारा बैन किए गए, इस गेम को कानून को नजरअंदाज करते हुए खेल रहे हैं। लेकिन यदि कोई व्यक्ति इस गेम को खेलता हुआ पकड़ा जाता है। तो ₹1000 का जुर्माना और 1 साल तक की सजा हो सकती है। Indnewstv का सट्टा किंग वेबसाइट और सट्टा गेम से कोई लेना देना नहीं है और ना ही हम किसी भी व्यक्ति को इस प्रकार के गेम खेलने के लिए प्रेरित करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here