Satta Matta Matka 143: ये जोड़ी हो सकती है, पास मुख्य समाचार

Satta Matta Matka 143
इमेज: Satta Matta Matka 143

Satta Matta Matka 143:भारत में सट्टा गेम आज के समय में बहुत अधिक खेला जा रहा है। हर कोई व्यक्ति सट्टा जैसे गेम खेलकर रातों-रात लखपति बनना चाहता है। भारत में सट्टा गेम खेलना कानूनी रूप से अपराध है। लेकिन फिर भी सट्टा किंग जैसी वेबसाइट के जरिए सट्टा गेम को चलाया जा रहा है। सट्टा गे में रोजाना अलग-अलग सट्टा बाजार के परिणाम जारी किए जाते हैं परिणाम जारी होने से पहले कुछ हिंट सट्टा खेलने वाले लोगों को यह जाते हैं। ताकि उन लोगों के नुकसान की भरपाई की जा सके। आज के Tips की बात करें,तो Satta Matta Matka 143 यह 3 जोड़ी सट्टा बाजार में पास हो सकती है।

बिल्कुल लाइव मैच देखने की ऐसी एप्लीकेशन जो पूरे आईपीएल आपको दिखाएगी लाइव मैच हाईलाइट स्कोर सिर्फ और सिर्फ ₹20 में। जी हां ₹20 में पूरा आईपीएल…

फ्री में आईपीएल कैसे देखे: How To Watch Free Ipl

DOWNLOAD NOW

Satta Matta Matka 143 ये तीन जोड़ी हो सकती है, पास

सट्टा बाजार में जो लोग पैसे लगा रहे हैं। उन लोगों के लिए कुछ Tips जारी किए जा रहे हैं। Satta Matta Matka 143 ये 3 जोड़ी आज मुख्य रूप से सट्टा बाजार में विजेता बन सकते हैं। यदि कोई व्यक्ति सट्टा बाजार में पैसा लगाना चाहता है। तो इन 3 जोड़ी में से किसी भी नंबर का चयन करते हुए सट्टा लगा सकता है।

Hyderabad Satta Bazzar Result

हैदराबाद सट्टा परिणाम की बात की जाए, तो हैदराबाद का सट्टा परिणाम आज जारी कर दिया गया है।

1. जिन लोगों ने हैदराबाद क्षेत्र से पता लगा है। उन लोगों की इंतजार की घड़ियां खत्म हो गई है। सट्टा किंग गेम खेलने वाले हैदराबाद वासियों का परिणाम आज सुबह 4:15 पर जारी किया गया।

2. आज के सट्टा गेम का परिणाम हैदराबाद क्षेत्र से जारी करते हुए 78 नंबर का चयन किया गया है।

3. जिन लोगों ने हैदराबाद क्षेत्र से सट्टा लगाते हुए 85 नंबर का चयन किया है। मतलब 85 नंबर पर लोगों ने सट्टा लगाया था। वे लोग आज की इस बाजी को जीत चुका है।

Read also:- गाज़ियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट: 13-04-2021 Today Gaziyabad Satta king Result

Disclaimer

भारतीय कानून देश में सट्टा जैसे गेम का विरोध करता है। सरकार द्वारा इस गेम को खेलने पर दंड भी निर्धारित किया गया है। यदि कोई व्यक्ति इस गेम को खेलता हुआ पकड़ा जाता है। तो ऐसे में व्यक्ति को 1 साल की सजा और ₹1000 के जुर्माने के साथ दंडित किया जाता है। जुआ खेलने वाले व्यक्ति को यह सजा section 13 RPGO के तहत भारतीय कोर्ट द्वारा दी जाएगी। इसलिए हम आपसे निवेदन करते हैं, कि सट्टा जैसे गेम ना खेले। Indnewstv का सट्टा गेम से कोई लेना देना नहीं है और ना ही हम किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

Whatsapp Group 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here