Gali Satta King Result 11 June 21: रात 11:15 बजे जारी हुआ गली सट्टा किंग का लकी नंबर, जानिए किस पर है माता लक्ष्मी की कृपा।

0
73
Gali Satta King

Gali Satta King में धनराशि की वर्षा करने वाले लकी नंबर की घोषणा हो गई है। सट्टा मटका, भारत में गोपनीय और अवैध तरीके से खेला जाता है। आम इंसान अमीर बनने के झांसे में आकर अपनी कमाई को गंवा देता है।

Gali Satta King के लकी नंबर का फैसला हो चुका है। गली सट्टा किंग के लकी नंबर की जानकारी आप हमारी वेबसाइट पर हासिल कर सकते हैं। Gali Satta King सट्टा मटका बाजार का सबसे मशहूर का है। 

जानिए आज का Gali Satta King lucky number

नाम तारीख समय जीतने वाला नंबर
गली सट्टा किंग (Gali Satta King) 11 जून 21 रात 11:15 बजे 06

 

कैसे खेला जाता है गली सट्टा किंग ?

इस खेल में सब कुछ एजेंट के माध्यम से होता है। अभी यह खेल ऑनलाइन और व्हाट्सएप के माध्यम से भी आयोजित करवाया जाता है। सट्टा मटका के एजेंट आपको रातो रात अमीर बनने का सपना दिखाकर अपने झांसे में लेते हैं। केवल कुछ माहिर लोग ही सट्टे के खेल में हर दिन जीतते हैं, आम इंसान के मेहनत की कमाई राख बन जाती है। शामिल होने वाले लोग, एजेंट के पास जाकर अपने पैसे जमा करके एक नंबर का चुनाव करते हैं। अगर रिजल्ट में आपका चुना हुआ नंबर लकी नंबर घोषित होता है, तो एजेंट के पास से आपको जीत की रकम लेनी होती है। एजेंट अगर प्रशासन की नजर में आ जाए तो उन्हें 3 साल तक की जेल हो सकती है।

गली सट्टा किंग भारत में सट्टा के होने वाले कई खेलों में से एक है। सट्टा मटका काफी पहले से भारत में चला आ रहा है। इस खेल में एक वक्त मटके में पर्चियां डालकर जीत का फैसला होता था, एक समय कपास के उद्घाटन और समापन दरों पर सट्टा लगता था, 90 के दशक में क्रिकेट मैच के नतीजों पर सट्टा लगाना आम हो गया था, इस तरह से वक्त के हिसाब से सट्टे लगाने का जरिया बदलता रहा पर नाम सट्टा मटका ही कायम रहा।

यह भी पढ़ें : Gali Satta King Results हुआ घोषित, इस नंबर की किस्मत पलटी


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here