Ghaziabad Satta King Result 11 June 21 : रात 8:30 बजे जारी हुआ गाज़ियाबाद सट्टा किंग का लकी नंबर, जानिए किस नंबर ने पलटी किस्मत।

0
69
Ghaziabad Satta King

Ghaziabad Satta king का नतीजा सट्टा बाजार में जारी हो गया है। सट्टा मटका के एजेंट आमतौर पर अमीर बनाने का लालच देकर आम लोगों को झांसे में ले लेते हैं। यह खेल अवैध है और इसमें शामिल होने पर 3 साल तक की जेल हो सकती है।

गाजियाबाद सट्टा किंग का लकी नंबर सट्टा मटका के बाजार में जारी हो गया है। गाजियाबाद सट्टा किंग के खेल में जिनकी किस्मत की नैया तैर रही थी, वह हमारी वेबसाइट से आज के लकी नंबर की जानकारी हासिल कर सकते हैं। सट्टा मटका का कोई भी खेल भारत अवैध है।

आज का Ghaziabad Satta king lucky number

नाम तारीख समय जीतने वाला नंबर
गाजियाबाद सट्टा किंग (Ghaziabad Satta king) 11 जून 21 रात 8:30 बजे 09

 

कौन बना Ghaziabad Satta king ?

सट्टा मटका के खेल में जीतने वाला व्यक्ति गाजियाबाद सट्टा किंग कहलाता है। यह समझने की जरूरत है कि केवल कुछ ही लोग इस खेल में हर दिन जीतते हैं, बाकी लोग जालसाजों  का शिकार बनकर अपनी मेहनत की कमाई को खो देते हैं। 90 के दशक में सट्टा मटका का बाजार मुनाफे के आकाश को छू रहा था और मासिक टर्न ओवर 500 करोड़ से भी ऊपर था। फिर महाराष्ट्र पुलिस की सख्ती के कारण सट्टा किंग खेल दूरदराज के इलाकों में शुरू हो गया। यह अब भी भारत में व्यापक स्तर पर खेला जाता है। 

कैसे खेला जाता है सट्टा किंग का खेल ?

सट्टा मटका के एजेंट हर शहर में प्रशासन की नजरों से छुपकर इस कारोबार को चलाते हैं। खेल में शामिल होने वाले उनके पास जाकर अपने पैसे जमा करते हैं, और सबूत के तौर पर एक पर्ची मिलती है। अगर आप का चुना हुआ नंबर, सट्टा किंग का लकी नंबर साबित होता है, तो आप एजेंट के पास उस पर्ची को दिखा कर अपनी जीत की रकम ले सकते हैं। जीतने पर कितना पैसा मिलेगा, यह हर बार के खेल में बदलता रहता है। हां मगर यह तय है कि अधिकतम 90 गुना तक अधिक राशि आपको मिल सकती है।

यह भी पढ़ें : Ghaziabad Satta King Results हुआ घोषित, इस नंबर की किस्मत पलटी


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here