Shayam Sawera Satta King Result 29 May 21 जानिए किस नंबर ने जीताया धमाकेदार इनामी राशि?

0
54
Satta King Result
Satta King Satta games

श्याम सवेरा सट्टा किंग (Shayam Sawera Satta King Result) का नतीजा कंपनी ने 3:30 बजे जारी कर दिया। श्याम सवेरा सट्टा किंग (Shayam Sawera Satta King Result) का नतीजा इंटरनेट पर उपलब्ध दर्जनों वेबसाइट के माध्यम से जारी की जाती है। श्याम सवेरा सट्टा किंग (Shayam Sawera Satta King Result) का नतीजा sking नामक वेबसाइट पर भी उपलब्ध है।  29 मई 2021 के श्याम सवेरा सट्टा किंग में 18 नंबर चुनने वालों की किस्मत चमकी हैं।

 

कैसा खेला जाता है श्याम सवेरा सट्टा किंग लाटरी ?

इस खेल में भाग लेने वाले एजेंट के जरिए पैसे लगाते हैं। ये एजेंट आपको तमाम शहरों में अवैध रूप से टिकट बेचते हुए मिल जाएंगे। उनके पास पैसे जमा करके एक पर्चा लेना होता है। अगर आप जीतते हैं तो जीतने वाली रकम भी एजेंट के पास से लेना होता है ।

क्या है सट्टा किंग?

सट्टा मटका भारत में होने वाले अवैध लॉटरी के खेलों का बड़ा बाज़ार है। सट्टा मटका के लॉटरी में जीतने वाले को सट्टा किंग कहा जाता है। गाजियाबाद सट्टा किंग, फरीदाबाद सट्टा किंग, गली सट्टा किंग, कुछ मशहूर सट्टा किंग के खेलों का नाम है।

इन खेलों में मिलने वाली इनामी राशि तय नहीं होती। हां, मगर अधिकतम आपको अपने लगाए हुए रुपए पर 90 गुना अधिक मिल सकता है।

सट्टा किंग में क्या है खतरा ?

सट्टा किंग के सभी खेल जोख़िम से भरे हैं। किसी भी निवासी को ऐसे अवैध खेलों में भाग नहीं लेना चाहिए। अगर श्याम सवेरा सट्टा किंग (Shayam Sawera Satta King Result) का कोई एजेंट या इसमें खेलने वाला प्रशासन की नजर में आता है तो, उसे 6 महीने से 3 साल तक की जेल हो सकती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राज्य सरकारों द्वारा लॉटरी के लीगल खेलों का आयोजन भी किया जाता है। इन खेलों में सट्टे से कहीं कम रिस्क होता है और छूती सी राशि से बड़ी इनामी राशि भी कमाई जा सकती है।

Satta King के अन्य खेलों के नतीजों के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here