Shyam Savera Satta king lottery results 30 May 21 : श्याम सवेरा लॉटरी के नतीजे हुए जारी, जानिए किस नंबर ने मारी बाज़ी।

0
65
Satta King Result
Satta King Satta games
रविवार 30 मई को 3:30 बजे Shyam Sawera Satta King लॉटरी का नतीजा जारी हो गया है। लॉटरी का आयोजन Sking नामक एजेंसी द्वारा किया जाता है। लॉटरी के नतीजे Satta King की वेबसाइट Sking पर जारी किए जाते हैं। आज की विशेष लॉटरी में भाग्यशाली नम्बर 74 रहा है। आज की  लॉटरी में हिस्सा लेने वाले जिन लोगों ने 74 नंबर पर दांव लगाया है, उनकी किस्मत के ताले खुल गए हैं। ध्यान रखें कि भाग्यशाली विजेताओं को लॉटरी में लगाई हुई राशि से 90 गुना तक अधिक रकम प्राप्त हो सकती है।
ऐसे खेला जाता है Shyam Sawera satta king का खेल:

Satta King लॉटरी दरअसल पुराने और मशहूर खेल सट्टा मटका लॉटरी का नया और ऑनलाइन प्रारूप है। यह नंबर पर आधारित लॉटरी का खेल है। इस खेल में प्रतिभागियों को 1 से लेकर 99 तक कोई भी एक नंबर चुनने का विकल्प दिया जाता है। इसके बाद नतीजा जारी किया जाता है। नतीजा जारी होने के बाद यदि प्रतिभागी द्वारा चुना हुआ नंबर भाग्यशाली साबित होता है तो प्रतिभागी इनामी राशि से मालामाल हो सकता है। भाग्यशाली नम्बर वाले प्रतिभागी को लॉटरी का विजेता घोषित किया जाता है और उसे Satta King की उपाधि से संबोधित किया जाता है। 

हालांकि, सट्टेबाजी के खेल बहुत ही जोखिम भरे होते हैं। इसमे व्यक्ति पल में मालामाल हो सकता है तो पल में ही अपना सबकुछ गंवा भी सकता है। सट्टेबाजी के खेल 13 राज्यों को छोड़कर पूरे देश मे अवैध है और  कानूनन जुर्म की श्रेणी में आता है। जिन राज्यो में सट्टेबाजी प्रतिबंधित नहीं है वहाँ भी राज्य सरकार के अलावा सट्टेबाजी का आयोजन कोई अन्य संस्था या व्यक्ति नहीं कर सकता है। ऐसी सट्टेबाजी में हिस्सा लेना और आयोजित करना कानूनन अपराध है। 

Satta King के अन्य खेलों के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here