Singga New Punjabi Song Zehar Mp3 Download

0
Singga New Punjabi Song Zehar Mp3 Download
Image: Singga New Punjabi Song Zehar Mp3 Download

Singga New Punjabi Song Zehar Mp3 Download:

Song Zehar
Singer Singga
Lyrics Lovely Patiala
Label

Zehar Singga Song Download आर्टिकल में आपको पंजाब के कलाकार सिंगर द्वारा गाया गया जहर नामक सॉन्ग की पूरी जानकारी व डाउनलोड तथा ऑनलाइन सुनने का माध्यम बताएंगे।

New Punjabi Song Zehar By Singga Download Mp3 Mp4

अगर हम बात करें Singga New Song की तो सिंगा एक ऐसा सिंगर अर्थात एक ऐसा पंजाबी गायक है जिनके गाने लगभग सभी हिट होते हैं युटुब के एंडिंग सेक्शन में ट्रेंड कर जाते हैं इसी वजह से पंजाबी गायक सिंगा की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है।

पंजाबी गायक सिंगा के जहर नामक सॉन्ग को 6 जनवरी सन 2021 को रिलीज किया गया था तथा टी पी जड़ रिकॉर्ड द्वारा इसे रिलीज किया गया था वह बहुत ही कम समय में इस पर काफी ज्यादा व्यू देखने को मिले थे वह काफी ज्यादा संख्या में इस गाने पर लाइक और कमेंट भी देखने को मिले थे।

क्योंकि हमने पहले भी जिक्र किया पंजाबी गायक Singga की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है इसलिए यह गाना सिंग्गा के फैन के मोबाइल के इंस्टा स्टोरी फेसबुक स्टोरी व्हाट्सएप स्टोरी में जब से रिलीज हुआ है तब से ही लोगों के स्टेटस पर लगा हुआ है।

जब भी गायक Singga अपना गायकी में करियर बनाने से पहले अपने लिखे हुए गाने द मोस्ट पॉपुलर पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख को अपने गाने लिख कर देते थे लेकिन फिर धीरे-धीरे singga व सिंघा के लिरिक्स को लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जाने लगा उसके बाद सिंघा ने धीरे-धीरे अपना कैरियर सिंगिंग की ओर बना लिया।

यह भी देखे: Djpunjab New Mp3 Song 2021 Free Download

Latest Punjabi Song 2021 Zehar

आर्टिकल में आगे बढ़ते हुए आपको बता दे की Latest Punjabi Song 2021 Zehar को पंजाब के मोस्ट पॉपुलर फेमस गायक Singga ने गाया है तथा इस प्यारे से पंजाबी गीत के लिरिक्स लवली पटियाला ने लिखे है तथा इस सुंदर से पंजाबी गीत को किल बंदा म्यूजिक द्वारा म्यूजिक दिया गया है।

और हनी सिंह एंड पुलकित सेतिया ने इस Singga New Song की वीडियो बनाई है तथा आपको बता दें कि Shavvy एंड भरत शर्मा इस गाने की असिस्टेंट डायरेक्टर है। Yasheen Ghurail द्वारा इस गाने का पोस्टर बनाया गया है तथा बदनाम डिजिटल व Tpz डिजिटल द्वारा इस गाने को ऑनलाइन प्रमोशन किया गया है।

तथा राणा प्रोडक्शन द्वारा सुंदर से पंजाबी गीत को प्रोडक्शन किया गया है तथा अर्श प्रीत ने इस गाने में एडिट व डीआई कलरिस्ट की भूमिका निभाई है जीएस संधू व पिंकेश देवड़ा द्वारा इस गाने को प्रोड्यूस किया गया है।

Singga Zehar Song में आपको ऑफिसियल TPZ Records की लेबल देखने को मिलती है।

Singga New Punjabi Song Zehar Mp3 Download को ऑनलाइन सुनना या डाउनलोड करना चाहते हो तो आप Mynk Music, Spotify, Apple Music, Gaana Music व Jiosaavn प्लेटफार्म विजिट कर सकते हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here