HomeमनोरंजनSingham Again Box Office Collection : अजय देवगन की सिंघम अगेन मूवी...

Singham Again Box Office Collection : अजय देवगन की सिंघम अगेन मूवी रिलीज से पहले कमा डाले इतने करोड़, पूरा बॉलीवुड रह गया देखता

Singham Again Box Office Collection : अजय देवगन की सिंघम अगेन मूवी की रिलीज डेट कंफर्म होने के साथ ही इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने से पहले ही भौकाल मचा रखा है। सिंघम अगेन मूवी रिलीज के पहले कमाई के मामले में कई सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है।

सिंघम अगेन मूवी की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे फैंस की धड़कनें तेज हो रही है। अजय देवगन की सिंघम अगेन मूवी 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सिंघम अगेन मूवी का ट्रेलर रिलीज होने के बाद कई सारे रिकॉर्ड बन चुका है, ऐसे में अजय देवगन के सभी फैंस इस मूवी के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सिंघम अगेन मूवी रिलीज से पहले कमा डाले इतने करोड

दिवाली के दिन 1 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है सिंघम अगेन मूवी का क्रेज लोगों के बीच देखने को मिल रहा है। इस मूवी को लेकर लोगों को बीच जो क्रेज देखा जा रहा है उसके हिसाब से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी। सिंघम अगेन मूवी रिलीज के पहले ही इतनी कमाई कर डाली है की फिल्म मेकर्स की चांदी ही चांदी है।

अजय देवगन की सिंघम अगेन मूवी ने रिलीज के पहले ही करोड़ों रुपए का कारोबार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिंघम अगेन मूवी ने अपने डिजिटल राइट बेचकर मूवी के बजट का 60% बजट पहले ही निकाल लिया है। इस मूवी ने डिजिटल राइट बेचकर 200 करोड़ का बिजनेस पहले ही कर लिया है। इस मूवी के डिजिटल लाइट सैटेलाइट लाइट म्यूजिक राइट को प्राइम वीडियो ने खरीदा है।

सिंघम अगेन मूवी बजट

अजय देवगन के साथ-साथ इस मूवी में आपको करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर एक साथ दिखाई देंगे। सिंघम अगेन मूवी बजट की बात की जाए तो इस मूवी का कुल बजट 350 करोड़ है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सिंघम अगेन मूवी ने रिलीज के पहले ही 200 करोड़ का बिजनेस करके मूवी का 60% कमाई पहले ही कर ली है।

सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 के बीच होगी टक्कर

दिवाली के इस अवसर पर 1 अक्टूबर को सिंघम अगेन और भूलभुलैया 3 एक साथ रिलीज होगी। भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन एक बार फिर से जबरदस्त एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगे। भूल भुलैया 3 ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों की तरफ से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। लोगों का कहना है कि कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 और अजय देवगन की सिंघम अगेन मूवी के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी।

सिनेमाघर में जहां आपको सिंघम अगेन मूवी में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा तो वहीं दूसरी ओर आपको भूल भुलैया 3 मूवी में और कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा। सिंघम अगेन मूवी के ट्रेलर ऑफ़ भूल भुलैया 3 मूवी के ट्रेलर के बीच भी बहुत अधिक टक्कर देखने को मिल रही है। अब यह तो वक्त ही बताया कि सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 मूवी के बीच कौन सी मूवी लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में सबसे ज्यादा कामयाब होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments