HomeमनोरंजनSingham Again OTT Update : रोहित शेट्टी और अजय देवगन की सिंघम...

Singham Again OTT Update : रोहित शेट्टी और अजय देवगन की सिंघम अगेन की ओटीटी राइट इतने महंगे बिके, सुनकर चौंक जाएंगे

Singham Again OTT Update : रोहित शेट्टी और अजय देवगन की Singham Again Movie दिवाली के मौके पर रिलीज होने को तैयार है। इस मूवी को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। सिंघम अगेन मूवी की डिमांड को देखते हुए इस मूवी के राइट्स बहुत ही महंगे दिख रहे। सिंघम अगेन ओटीटी राइट अमेजॉन प्राइम की तरफ से महंगे दाम पर खरीदे गए हैं।

सिंघम अगेन मूवी दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इस मूवी को लेकर दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सिंघम अगेन मूवी, सिंघम मूवी का तीसरा पार्ट है। इस मूवी के पहले दो पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है और दर्शकों ने मूवी को बहुत ज्यादा प्यार और पसंद किया है। बॉक्स ऑफिस पर सिंघम अगेन मूवी कैसा प्रदर्शन करती है इसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अमेजॉन प्राइम ने खरीदे सिंघम अगेन ओटीटी राइट

रिपोर्ट्स के अनुसार सिंघम अगेन ओटीटी राइट के अमेजॉन प्राइम ने बड़ी बोली लगाकर खरीदा है। बॉलीवुड सोर्स के अनुसार सिंघम अगेन के डिजिटल राईट 130 करोड़ में बिके हैं। खबर के अनुसार रोहित शेट्टी और अमेजॉन प्राइम के अच्छे संबंध है और इसके पहले पुलिस फोर्स वेब सीरीज के लिए दोनों लोगों के बीच डील हो चुकी है।

आप सभी दर्शकों को बताना चाहता हूं कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन के लिए यह डिजिटल राइट्स अब तक की सबसे महंगी डील है। इससे पहले कभी भी रोहित शेट्टी और अजय देवगन की डिजिटल राइट इतनी महंगी नहीं बिकी है। इसके पहले सिंघम अगेन के नॉन थिरिकल राइट 200 करोड़ में बिकी थी।

सिंघम अगेन मूवी बजट ( Singham Again Budget )

सिंघम अगेन मूवी बजट की बात की जाए तो इस मूवी का बजट बहुत ही ज्यादा है। सिंघम अगेन मूवी का बजट ₹350 करोड़ से ₹375 करोड़ के बीच में है। आप सभी को मालूम होना चाहिए कि रोहित शेट्टी इस मूवी की क्लाइमैक्स सीन के लिए सबसे अधिक पैसा खर्च कर रहे हैं।

सिंघम अगेन मूवी स्टार कास्ट ( Singham Cast )

सिंघम अगेन मूवी को रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। सिंघम अगेन मूवी में स्टार कास्ट की बात की जाए तो इसमें आपको अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणबीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर जैसे सुपरस्टार एक साथ दिखाई देंगे। इतने सारे बॉलीवुड स्टार एक साथ एक ही मूवी में काम करते हुए दिखाई देंगे। अब तो यह समय ही बताएगा कि यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल करती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments