HomeमनोरंजनSingham Again Vs Bhool Bhulaiya 3 : इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर...

Singham Again Vs Bhool Bhulaiya 3 : इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर कौन मारेगा बाजी, जानिए सिंघम अगेन भूल भुलैया 3 कंट्रोवर्सी

Singham Again Vs Bhool Bhulaiya 3 – बॉलीवुड मूवी के लिए दिवाली पैसे कमाने का सबसे बढ़िया समय है। इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी मूवी सिंघम अगेन और भूलभुलैया थी रिलीज होने को तैयार है। अब देखना बड़ा दिलचस्प होने वाला है कि इस दिवाली कौन मूवी बाजी मारेगा और किसका दिवाला निकलेगा।

दिवाली 2024 में कॉमेडी और हॉरर से भरपूर भूल भुलैया 3 रिलीज हो रही है तो वही दूसरी और एक्शन और देशभक्ति से भरपूर सिंघम अगेन रिलीज होगी। क्योंकि दोनों ही मूवी पहले बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है और इन दोनों मूवी को दर्शकों की तरफ से शानदार प्यार मिला है। ऐसे में अब देखना होगा कि इन दोनों मूवी को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का बराबर सपोर्ट मिलता है या फिर एक मूवी हिट होगी तो दूसरी फ्लॉफ।

सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 के बीच हुआ क्लेश

सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 के रिलीज होने के पहले से ही क्लेश होना शुरू हो चुका है। अभी हाल ही में खबर आई है कि भूल भुलैया 3 के मेकर्स भूषण कुमार और कार्तिक आर्यन रोहित शेट्टी से मुलाकात की थी और सिंघम अगेन मूवी की डेट बढ़ाने को लेकर कहा था।

रोहित शेट्टी की तरफ से इस प्रस्ताव को साफ तौर पर मना कर दिया गया है और उनकी तरफ से साफ संकेत दिया जा रहा है कि सिंघम अगेन मूवी दिवाली के दिन ही रिलीज होगी। दर्शकों के लिए अब सिंघम अगेन और भूल भुलैया दोनों मूवी का लुत्फ लेने का मौका मिलेगा।

Also Read – Tumbbad 2 OTT Release Date : तुम्बाड 2 ओटीटी रिलीज पर सोहम शाह ने दी अपडेट, कब होगी रिलीज

सिंघम अगेन मूवी को बड़े लेवल पर रिलीज करने की तैयारी

रोहित शेट्टी सिंघम अगेन मूवी को लेकर किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहते। यही वजह है कि अभी हाल ही में सिंघम अगेन मूवी के क्लाइमेक्स का सीन को दुबारा शूट किया गया है। आप सवाल यही है कि सिंघम अगेन और भूलभुलैया 3 में कौन मूवी बॉक्स ऑफिस पर अपना बेहतर करेगी।

सिंघम अगेन यानी की सिंघम 3 स्टार कास्ट की बात की जाए तो इसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह जैकी श्रॉफ जैसे सुपरस्टार मौजूद है। यही वजह है कि सिंघम अगेन मूवी की बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से डंका बजाने वाला है।

आप बात करते हैं भूल भुलैया 3 की, इस मूवी में कार्तिक आर्यन राजपाल यादव, डिप्टी डिमरी, विद्या बालन, संजय मिश्रा विजय राज जैसे कलाकार मौजूद है जो अपनी काबिलियत के दम से किसी भी ऑडियंस को हंसाने का दम रखते हैं। सबसे बड़ा क्लेश देखने को यही मिलेगा की लोग एक्शन मूवी को पसंद करते हैं या फिर हॉरर और कॉमेडी से भरपूर भूल भुलैया 3 मूवी ।

सिंघम अगेन या भूल भुलैया 3 ऑडियंस किसको पसंद करेगी

दिवाली 2024 में बॉक्स ऑफिस पर साफ तौर पर क्लेश मचाना तैयार है। अब देखना बाकी है कि ऑडियंस किस मूवी को ज्यादा पसंद करती है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि दोनों ही मूवी दमदार है और दोनों ही मूवी में एक से बढ़कर एक दमदार एक्टर मौजूद है। आप यह तो समय ही बताया कि ऑडियंस एक्शन देशभक्ति से मौजूद सिंघम अगेन को पसंद करती है या फिर हॉरर और कॉमेडी से भरपूर भूल भुलैया 3 को पसंद करती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments