30 अप्रैल तक बढ़ाया जा सकता है राजस्थान में लॉकडाउन, मुख्यमंत्री ने दिए संकेत

जयपुर : देश के साथ -साथ राजस्थान में भी लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित के आकड़ो को देखते हुए कल शुक्रवार शाम को हुई एक बैठक में लॉक डाउन अवधि को लेकर समीक्षा हुई .इस बैठक में मुख्यमंत्री ने उद्यमियों एवं व्यापारी वर्ग से चर्चा में कहा की प्रदेशवासियों के जीवन की रक्षा सर्वोपरी इसी को ध्यान में रखते हुए हमारी सरकार लॉकडाउन के संबंध में उचित कदम उठाएगी।

मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने इस बैठक में कहा की इस विपदा की घड़ी में ‘कोई भी भूखा नहीं सोए‘ यह हमारा मूलमंत्र रहा है। इस संकल्प को पूरा करने में सामाजिक कार्यकर्ताओं, भामाशाहों के अलावा उद्यमियों एवं व्यापारी वर्ग सहित सभी लोगों ने खुले मन से सरकार को सहयोग किया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ कल हुई बैठक में राजस्थान सरकार भी पंजाब और ओडिशा की तर्ज पर प्रदेश में लॉक डाउन की अवधि बढ़ाने की तैयारी में लग रही है .राजस्थान में लॉकडाउन 30 अप्रैल तक बढ़ सकता है .

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की अभी (11 अप्रैल) सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ देशव्यापी लॉकडाउन के आगे की रणनीति को तैयार करने पर चर्चा चल रही हैं। इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हो रही चर्चा में लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ाया जा सकता है .

इसे भी पढ़े: रावतसर कृषि उपज मंडी खुलने पर लागू होंगे, ये नए नियम

Leave a Comment