Home मनोरंजन Stree 2 OTT Release Date : स्त्री 2 इस ओटीटी प्लेटफार्म पर...

Stree 2 OTT Release Date : स्त्री 2 इस ओटीटी प्लेटफार्म पर इस दिन होगी रिलीज

0
27
Stree 2 OTT Release Date
Stree 2 OTT Release Date

Stree 2 OTT Release Date : राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हिस्ट्री 2 मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। इस मूवी ने केवल 25 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से अधिक की कमाई करके कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। अब यह मूवी बॉक्स ऑफिस से उतरकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार है।

स्त्री मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था। लेकिन इस बार स्त्री मूवी को हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को नहीं मिलेगा बल्कि यह मूवी दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। आप स्त्री 2 मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज डेट के साथ-साथ तारीख भी कंफर्म हो गई है। अगर आप भी स्त्री 2 मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखना चाहते हैं तो आपकी इंतजार की घड़ी खत्म होने वाली है।

स्त्री 2 इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो स्त्री 2 तो 27 सितंबर को नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अगर आपने अभी तक स्त्री 2 मूवी को सिनेमाघर में नहीं देखा है तो आप नेटफ्लिक्स पर इस मूवी का आनंद उठा सकते हैं। नेटफ्लिक्स प्लेटफार्म पर इस मूवी को देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

स्त्री 2 मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

स्त्री 2 मूवी का बजट केवल 50 करोड़ है। आप सभी दर्शकों को जानकर हैरान होगी कि राजकुमार राव श्रद्धा कपूर कि इस मूवी ने केवल इंडिया में 500 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया है। वही इस मूवी की वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात की जाए तो अभी तक इस मूवी ने 759 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। हॉरर और कॉमेडी से भरपूर इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन किया है।

स्त्री 2 मूवी की कहानी

स्त्री 2 मूवी में राजकुमार राव श्रद्धा कपूर पंकज त्रिपाठी अभिषेक बनर्जी और आकर्षक खुराना के साथ-साथ सुनीता राजभर ने गजब की एक्टिंग की है। इस मूवी में दर्शकों को हॉरर के साथ-साथ जबरदस्त कॉमेडी का मजा मिला है।

स्त्री 2 मूवी की कहानी की बात की जाए तो इसमें सरकटे भूत की कहानी दिखाई गई है। यह सरकटा भूत चंदेरी गांव की महिलाओं को अगवा कर लेता है, जिसकी वजह से गांव में दहशत फैल जाती है। आप किस मूवी में दिखाया गया है कैसे स्त्री यानी श्रद्धा कपूर पूरे गांव वालों के साथ मिलकर इस सरकटे भूत का सामना करती है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here