-3.7 C
New York
Friday, April 23, 2021
Homeराष्ट्रीय खबरेंसाबरमती नदी में कूदकर आयशा ने दी जान जाने क्या था आत्महत्या...

साबरमती नदी में कूदकर आयशा ने दी जान जाने क्या था आत्महत्या का कारण

आयशा के सामने ही गर्लफ्रेंड से बात करता था पति आर‍िफ, ड‍िप्रेशन के चलते गर्भ में ही खो द‍िया था बच्चा
हाल ही में अहमदाबाद में 20 वर्षीय आई सामने अपनी पारिवारिक और दांपत्य जीवन के दुखद व त्रासदी पूर्ण जीवन की बातों से तंग आकर साबरमती नदी में कूदकर अपने यह लीला समाप्त कर ली क्या है संपूर्ण माजरा जाने।

आयशा ने दी जान जाने क्या था आत्महत्या का कारण

23 साल की आयशा ने 28 फरवरी को शादी के 3 साल बाद अहमदाबाद की साबरमती नदी में कूदकर जान दे दी, ज‍िसका वीड‍ियो तेजी से वायरल हो गया. आयशा सुसाइड केस में एक से बढ़कर एक खुलासे हो रहे हैं. आयशा के वकील ने बताया क‍ि वह अपनी पत्नी के सामने ही गर्लफ्रेंड से वीड‍ियो कॉल पर बात करता था.आयशा के वकील बताया क‍ि आयशा होनहार लड़की थी. पढ़ाई के अलावा वह घर के हर एक काम में होशियार थी. बचपन से ही उसने अपनी घर की जिम्मेदारियां जिस तरह संभाली थीं, ठीक उसी तरह की कोशिश उसने ससुराल में भी की.
वकील जफर ने बताया क‍ि साबरमती रिवरफ्रंट पर आयशा के बनाए वीडियो ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है लेकिन हकीकत यह है कि आयशा का संघर्ष तो उसके निकाह के 2 महीने बाद ही शुरू हो गया था. खुद आरिफ ने ही आयशा को बताया था कि वह किसी और लड़की से प्यार करता है, इसके बावजूद आयशा अपने गरीब माता-पिता को दुख न हो, इसके ल‍िए लड़ती रही. एक पत्नी के लिए इससे बुरा अहसास और क्या हो सकता है कि उसका पति उसके सामने ही गर्लफ्रेंड से बातें करे. यह भी पता चला है कि आरिफ एक बार आयशा को अहमदाबाद छोड़ गया था. उस समय आयशा प्रेग्नेंट थीं. परिवार का आरोप है कि आरिफ ने कहा था कि अगर आप मुझे डेढ़ लाख रुपए दे देंगे तो मैं आयशा को अपने साथ ले जाऊंगा. प्रेग्नेंसी के दौरान आरिफ के ऐसे बर्ताव से आयशा टूट गई थी और वह डिप्रेशन में आ गई. इसी वजह से उसे काफी ब्लीडिंग होने लगी. डॉक्टर्स ने तुरंत सर्जरी की जरूरत बताई, लेकिन गर्भ में पल रहे उसके बच्चे को नहीं बचाया जा सका.
आयशा के पिता लियाकत अली ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने आरिफ के पिता को फोन करके पूरे मामले की जानकारी देना चाही

IndNewsTvhttp://indnewstv.com
मैं साहिल मोठसरा जो पिछले 2 साल से IndNewsTv वेबसाइट पर छोटी बड़ी खबरें प्रदान करवाता हूँ। अगर आप मेरे से बात करना चाहते हो तो मेरा इंस्टाग्राम sahil_mothsra_dhani_aala विजिट कर सकते हो।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments