HomeमनोरंजनTaaza Khabar Season 2 Web Series Review | ताजा खबर सीजन 2...

Taaza Khabar Season 2 Web Series Review | ताजा खबर सीजन 2 वेब सीरीज ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मचाई तबाही

Taaza Khabar Season 2 Web Series Review : हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 27 सितंबर को रिलीज हुई ताजा खबर सीजन 2 वेब सीरीज की चारों तरफ चर्चा ही चर्चा हो रही है। इस वेब सीरीज ने को देखने के बाद हर कोई इस वेब सीरीज की तारीफ कर रहा है। अगर आपने अभी तक ताजा खबर वेब सीरीज के पहले पार्ट को नहीं देखा है तो आप जल्दी से पहले पार्ट को देख लीजिए। क्योंकि बिना पहला पाठ देखें आपके लिए ताजा खबर सीजन 2 को देखना बेकार है।

ताजा खबर वेब सीरीज में जिस तरह से भुवन बाम ने एक्टिंग की है उसको देखते ही बनता है। इस वेब सीरीज में थोड़ी सी स्टार्टिंग में गाली गलौज जरूर देखने को मिलता है। ताजा खबर सीजन 2 वेब सीरीज पहले पार्ट को आगे बढ़ती है। इस वेब सीरीज का सिंपल सा कंसेप्ट बनाया गया है कि अपना हीरो यानी की जादूगर को एक चमत्कार मिल गया है। इस चमत्कार के माध्यम से उसे दुनिया में होने वाली कोई भी खबर 3 घण्टे पहले मिल जाती है।

शो में इसको वरदान बोला गया है क्योंकि अगर कोई खबर आपको 3 घण्टे पहले मिल जाती है तो आप उसे खबर का कितना फायदा उठा सकते हैं यह आपके ऊपर निर्भर करता है। इसी बात का फायदा अपना हीरो उठना है और समय से पहले मिलने वाली खबर के माध्यम से वह सट्टे में अनलिमिटेड पैसा कमाता है।

ताजा खबर वेब सीरीज स्टोरी

अगर आप अपने ताजा खबर सीजन का पहला पार्ट देखा है तो आपको कहानी के बारे में जरूर मालूम होगा। अगर आपने पहला पाठ नहीं देखा तो हम कहानी को बहुत ही शॉर्ट में समझते हैं। इस वेब सीरीज में हीरो यानी भुवन बाम को जो की बहुत ही गरीब रहता है उसे अचानक से एक मोबाइल मिलता है और उसे मोबाइल में उसे समय से पहले दुनिया में होने वाली हर खबर को 3 घंटे पहले उसके मोबाइल में मिल जाती है।

Also Read – Jigra Trailer Review : जिगरा मूवी ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन से भरपूर देखने को मिलेगा एनिमल मूवी का फीमेल वर्जन

कहां सुनामी आने वाली है कहां बिल्डिंग गिरने वाली है कौन सा हादसा होने वाला है, यहां तक की स्टॉक मार्केट में क्या होने वाला है क्रिकेट में कौन जीतने वाला है उसे हर प्रकार की खबर समय से पहले मिल जाती है। लेकिन आप इस खबर को बदल नहीं सकते, अब हीरो इस खबर को किस तरीके से अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करता है और उसे अनलिमिटेड पैसा कमाता है यह देखने लायक है। और उसे किन-किन समस्याओं का सामना करना पड़ता है यह देखना भी बड़ा ही मजेदार है।

ताजा खबर वेब सीरीज सीजन 2 रिव्यू

ताजा खबर वेब सीरीज सीजन 2 में शुरुआत से ही दिखाया जाता है कि कैसे हीरो का जो वरदान मिला था वह खत्म हो जाता है। जिस वजह से हीरो मरने का नाटक करता है, और उसके इस नाटक का पर्दा पास होता है और यहां एंट्री होती है एक विलेन की, क्योंकि इस वेब सीरीज के पहले पार्ट में हीरो की चालाकी की वजह से इस विलन का सट्टे में करोड रुपए का नुकसान होता है। इस पैसे की भरपाई कैसे करता है इसको बहुत ही बेहतरीन तरीके से इस सीजन में दिखाया गया है।

ताजा खबर वेब सीरीज सीजन 2 के स्टोरी बहुत ही गजब की है और उसका कॉन्सेप्ट बहुत ही बेहतरीन बनाया गया है। इस वेब सीरीज में भुबम बाम से लेकर दूसरे जितने भी एक्टर हैं सभी ने शानदार एक्टिंग की है। अगर आपने ताजा खबर वेब सीरीज सीजन 1 नहीं देखा है तो आप जल्दी से एक साथ दोनों सीजन को देख सकते हैं। ताजा खबर वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर उपलब्ध है, आपको इस वेब सीरीज को देखने के लिए हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments