Home ऑटो वर्ल्ड टाटा मोटर्स अपनी गाड़ियों पर दे रहा है बंपर छूट, ₹2 लाख...

टाटा मोटर्स अपनी गाड़ियों पर दे रहा है बंपर छूट, ₹2 लाख तक हुई सस्ती हुई कारें

0
30
टाटा मोटर्स अपनी गाड़ियों पर दे रहा है बंपर छूट
टाटा मोटर्स अपनी गाड़ियों पर दे रहा है बंपर छूट

टाटा मोटर्स अपनी गाड़ियों पर दे रहा है बंपर छूट – पूरे भारतवर्ष में फेस्टिवल सीजन की शुरुआत होने जा रही है। इसी को देखते हुए सभी ऑटो मोटर कंपनियां इस फेस्टिवल सीजन का लाभ उठाने का पूरी कोशिश करेगी। फेस्टिवल सीजन को देखते हुए महिंद्रा और मारुति कंपनी ने पहले ही कारों पर ऑफर निकाल चुकी है। अब इसी को देखते हुए टाटा मोटर्स ने भी अपनी गाड़ियों पर बंपर छूट का ऐलान कर दिया है।

टाटा मोटर्स की सभी गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर

टाटा मोटर्स कंपनी ने ग्राहकों के लिए गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर अलाउंस किया है। अगर आप टाटा मोटर्स की गाड़ी लेने का प्लान बना रहे तो आप सभी लोगों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। टाटा मोटर्स अपनी गाड़ियों पर ₹200000 तक की छूट दे रही है। टाटा मोटर्स की किन-किन गाड़ियों पर कितना डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है, आइए जानते हैं।

टाटा सफारी डिस्काउंट ऑफर

टाटा मोटर्स कंपनी अपनी टाटा सफारी कार पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर दे रही है। ग्राहकों को टाटा सफारी कार पर 180000 रुपए तक की छूट मिल रही है। अगर आप टाटा सफारी लेने का सोच रहे तो आप सभी ग्राहकों के लिए इस फेस्टिवल सीजन में कार लेने का सुनहरा मौका है।

हैरियर एक्सयूवी और नेक्सन डिस्काउंट ऑफर

अगर आप अपने सपनों की कार में हैरियर एक्सयूवी या टाटा नेक्सन लेने का सोच रहे हैं तो इसमें भी कंपनी की तरफ से बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। टाटा हैरियर एक्सयूवी कार में ग्राहकों को ₹160000 की सीधा डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं टाटा की मोस्ट पॉपुलर कार टाटा नेक्सन पर सीधा ₹80000 का डिस्काउंट मिल रहा है।

Also Read : Mahindra Thar पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, किंमत जानकार हो जाएंगे हैरान !

टाटा टियोगो और टिगोर पर डिस्काउंट ऑफर

जो ग्राहक कम बजट में टाटा की कार लेने का प्लान बना रहे हैं उनके लिए टाटा टियागो और टैगोर पर भी कंपनी की तरफ से डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। टाटा टियागो पर कंपनी के तरफ से सीधा ₹65000 का डिस्काउंट मिल रहा है तो वहीं टाटा टिगोर पर ₹30000 का सीधा डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह छूट आपको डीजल और पेट्रोल दोनों गाड़ियों पर मिलेगी।

फेस्टिवल सीजन का लाभ उठाने का पूरा मौका

आप सभी ग्राहकों के लिए इस फेस्टिवल सीजन में नई कार लाने का सपना पूरा करने का अच्छा मौका है। क्योंकि पिछले कुछ महीने से कारों की बिक्री में बहुत अधिक गिरावट देखी गई है। यही वजह है कि आप सभी कार कंपनियां बिक्री को बढ़ाने के लिए आप फेस्टिवल सीजन में ग्राहकों के लिए जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। अगर आप अपनी सपनों की कार लेना चाहते हैं तो आप सभी ग्राहकों के लिए यह एक अच्छा मौका है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here